भाजपा को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल का रवैया ठीक नहीं
भाजपा को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल का रवैया ठीक नहीं
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच राज्य में उच्च पदों पर अधिकारियों की नियुक्ति को लेकर सामने आया विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने इस मसले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा लगाए गए आरोपों को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल को साफ करना होगा कि आखिर भाजपा सरकार लोगों को किस तरह का काम नहीं करने दे रही है।

जी हां, मामले में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपराज्यपाल नजीब जंग और अन्य पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जिस तरह की भाषा का उपयोग किया गया कहा गया है कि अमर्यादित, अलोकतांत्रिक और असंसदीय तरह के आचरण का हवाला भी दिया।उन्होंने कहा कि अरविंद का आचरण भाजपा के प्रति कुछ इसी तरह का होता है।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की भाषा में अहंकार झलकता है। तो दूसरी ओर वे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के बारे में भी काफी कुछ कहना चाहते हैं मगर पता नहीं वे क्या कहना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यही हमारा एक बड़ा सवाल है जिसमें कहा गया कि आखिर भाषा का उपयोग करना क्या एक राजनीतिक परिपक्वता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -