दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को मिली जान से मारने की धमकी, मचा हड़कंप

नई दिल्ली: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इकाई के अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है. मनोज तिवारी ने कहा है कि शुक्रवार को उन्हें एक अनजान व्यक्ति की ओर से एक मैसेज प्राप्त हुआ, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है. 

दिल्ली पुलिस मामले की जांच म लग गई है और धमकी देने वाले शख्स की तलाश जारी है. अभी दो दिन पहले इसी तरह पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा को भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को इस बाबत पत्र लिख कर शिकायत दर्ज कराई थी. प्रवेश वर्मा ने कहा है कि वे दिल्ली में अवैध मस्जिदों का मसला उठा रहे हैं, इसलिए उन्हें धमकी दी जा रही है.

दिल्ली भाजपा इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी उत्तरपूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद हैं. हालिया लोकसभा चुनाव में उन्होंने दिल्ली की पूर्व सीएम और दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित को 3,66,102 वोटों से हराया था. तिवारी को 7,87,799 (53.9 %) वोट, जबकि दीक्षित को 4,21,697 (28.85 %) प्राप्त हुए थे. आम आदमी पार्टी (आप) के दिलीप पांडेय 1,90,856 (13.06 %) वोटों के साथ तीसरे नंबर पर रहे थे. 

मुजफ्फरपुर के SKMCH अस्पताल में नितीश कुमार के दौरे से पहले जलाए गए कई शव, स्थानीय लोगों का दावा

बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुलाई बड़ी बैठक, हार पर करेंगी मंथन

कमलनाथ ने सरकारी अस्पताल में कराया ऑपरेशन, शिवराज सिंह ने ट्विटर पर घेरा