मनोज तिवारी के घर पर हमला , स्टाफ से मारपीट ,4 आरोपी गिरफ्तार
मनोज तिवारी के घर पर हमला , स्टाफ से मारपीट ,4 आरोपी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के आवास पर रविवार की देर रात हमला किए जाने का मामला सामने आया है. करीब 8 से 12 लोगों ने मनोज तिवारी के निजी सहायक अभिनव मिश्रा और उनके रसोइए के साथ मारपीट भी की. इस हमले के समय तिवारी घर पर नहीं थे.

मिली जानकारी के अनुसार रात को करीब 1:00 बजे जब यह वाकया हुआ उस समय मनोज तिवारी अपने घर में मौजूद नहीं थे, लेकिन जैसे ही इस घटना की जानकारी उनके निजी सहायकों ने उन्हें दी कि तो वह फौरन अपने घर पर लौटे और उन्होंने नई दिल्ली के डीसीपी को फोन पर इसकी सूचना दी. हमले में मनोज तिवारी के स्टाफ के दो लोगों के घायल होने की खबर हैं.

मनोज तिवारी के अनुसार यह उन पर हुआ एक तरीके से जानलेवा हमला है, क्योंकि वह हमलावर तेजी से मनोज तिवारी का नाम लेकर उन्हें गालियां भी दे रहे थे. तिवारी ने कहा कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन जिस तरह से 12 हमलावरों ने उनके घर में घुसकर चप्पा-चप्पा छाना, आगे भी इस तरह की घटना ना हो इसलिए वो इस मुद्दे को गंभीरता से ले रहे हैं. वह गृहमंत्री राजनाथ सिंह और दिल्ली पुलिस के कमिश्नर से इसकी शिकायत करेंगे.

वहीं सुबह खबर आई कि दिल्ली पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. डीसीपी नई दिल्ली के अनुसार मनोज तिवारी के घर के पास मोड़ पर एक वैगन आर कार और मनोज तिवारी के स्टाफ की स्कोर्पियो कार की हल्की टक्कर हो गई थी. इसके बाद दोनों में मारपीट हो गई. बाद में वैगन आर कार वाले जो पास में ही रहते हैं, उन लोगों ने कुछ और लोगों को बुला लिया और मनोज तिवारी के स्टाफ पर हमला कर दिया. सभी की पहचान हो गई है. मनोज तिवारी पर हमले जैसी कोई बात नहीं है और न ही इनका उद्देश्य था.

यह भी देखें

भाजपा का संकल्प पत्र, दिल्ली को बनाऐंगे क्लीन और ग्रीन

डाॅ. कुमार विश्वास का AAP की हार के बाद ट्वीट, जलता शहर बचाया जा सकता है!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -