बवाना हादसे में दिल्ली सीएम को बीजेपी समर्थकों ने घेरा
बवाना हादसे में दिल्ली सीएम को बीजेपी समर्थकों ने घेरा
Share:

दिल्ली : शनिवार को दिल्ली के बवाना में हुए भीषण अग्निकांड में जहां तीन फैक्ट्रियां जलकर ख़ाक हो गई है वहीं इस घटना पर राजनीति भी शुरू हो गई है.बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड की सूचना मिलते ही दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी घटनास्थल पर पहुंचे और उनके ठीक थोड़ी देर बाद  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौके पर पहुंच थे.इसी बीच दोनों के समर्थकआपस में भीड़ गए  

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने समर्थकों का समर्थन किया है उनका इस मामले को लेकर कहना है कि वहां पर जो लोग नारेबाजी कर रहे थे वो ऐसा करने के लिए मजदूर थे .क्योंकि यहाँ के लोगों का सरकार के प्रति गुस्सा हैं. इसलिए उनके साथ इस प्रकार की घटना हुई है.वहीं केजरीवाल को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने झूठा वीडियो रिपीट किया है और वे  इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे हैं. उन्हें  जनता से माफी मांगनी चाहिए. 

आपको बता दें कि शनिवार शाम को दिल्ली के बवाना में स्थित तीन फैक्ट्रियों में भीषण आग लग गई थी . जिसमें  जलने से 17 लोगों की मौत हो गई है वहीं इस आग की शुरुवात प्लास्टिक के गोदाम से हुई है  जो पास ही मौजूद पटाखा फैक्ट्री तक पहुंच गई थी. और इसके बाद रबड़ फैक्ट्री तक पहुंची. वहीं इस  हादसे में 13 लोग पहली मंजिल, 3 ग्राउंड फ्लोर और एक की मौत बेसमेंट में हुई है.

आखिर क्यों मदरसों की इतनी फ़िक्र है योगी को ?

एमपी नगरीय निकाय चुनावों में बीजेपी-कांग्रेस फिफ्टी -फिफ्टी

ट्रैन हादसा : बे-पटरी हुई गोंडवाना एक्सप्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -