दिल्ली विधानसभा में हंगामा, सत्येंद्र जैन पर फेंके पर्चे
दिल्ली विधानसभा में हंगामा, सत्येंद्र जैन पर फेंके पर्चे
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र में जमकर हंगामा देखने को मिला जिसमे कुछ युवको द्वारा सदन में हंगामा करते हुए  सत्येंद्र जैन के ऊपर पर्चे भी फेंके गए. सदन में हंगामा होने के बाद सदन की कार्यवाही को कुछ समय के लिए रोक दिया गया. सदन में आम आदमी पार्टी के दो विधायकों ने हंगामा कर रहे इन दोनों युवकों को सदन से बाहर फेंक दिया. 

दिल्ली सरकार ने 28 और 29 जून का दो दिन का विशेष सत्र बुलाया है. जिसमे पहले ही दिन आम आदमी पार्टी तथा सत्येंद्र जैन के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इनकी मांग थी कि सत्येंद्र जैन को मंत्री के पद से बर्खास्त किया जाए, जिसके चलते युवको ने पर्चे भी फेंके. इस विशेष सदन में विपक्ष द्वारा आम आदमी पार्टय पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते हंगामा करने की स्थिति है. सबसे ज्यादा नजर दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर रहेगी, जिन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घोटालों को सदन में खुलासा करने के लिए विस अध्यक्ष से इजाजत मांगी है. 

इस पिटीशन कमेटी का चेयरमैन विधायक सौरव भारद्वाज हैं. सदन में कई मुद्दों को सामने रखा जायेगा, जिसमे दिल्ली में PWD और नगर निगम के नालों की सफाई को लेकर विधानसभा की पिटीशन कमिटी की रिपोर्ट को पेश किया जायेगा, वही लोक निर्माण विभाग के कामों पर रिपोर्ट, दिल्ली में होने वाली नौ हजार गेस्ट टीचर्स की भर्ती पर दिल्ली के टीचर्स को वरीयता दी जाने पर चर्चा और अन्य कार्यो पर भी चर्चा होगी. सत्र में नियम 280 के तहत विधायक अपनी समस्याएं सदन के सामने रखेंगे.

AAP नेताओं को विश्वास का जवाब, अयोध्या के युवराज का निष्कासन षड्यंत्र से हुआ था

Twitter पर घमासान के बाद कुमार विश्वास हो सकते है पार्टी से बाहर !

AAP पार्टी को कार्यालय मामले में PWD ने भेजा 27 लाख का नोटिस

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर अकेले पड़े केजरीवाल

कुमार विश्वास ने कहा : राजस्थान में अपने मूलभूत सिद्धांत पर लौटेगी पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -