रामनवमी जुलुस को लेकर स्पीकर का बड़ा खुलासा
रामनवमी जुलुस को लेकर स्पीकर का बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने विधानसभा में रामनवमी के दिन नंगी तलवारों के साथ निकाले गए जुलुस के लिए विधानसभा में अपनी बात रखी. उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र में कुछ लोग रामनवमी के जुलुस के दौरना नंगी तलवारें लेकर जुलुस निकाल रहे थे लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की. अब इस विषय में स्पीकर ने सभी विधायकों से अपने-अपने क्षेत्र के बारे में लिखित में जानकारी मांगी ताकि पुलिस कार्यवाही कर सके. 

आगे विधानसभा में स्पीकर ने सभी विधायकों से कहा कि "अपने क्षेत्र में हुई ऐसी घटनाओं की जानकारी लिखित में दे, ताकि पूरी जानकारी दिल्ली पुलिस कमिश्नर को भेजेंगे जिससे आगे की कार्यवाही हो. साथ ही स्पीकर ने कहा है कि इस जुलुस के पुख्ता सबूत भी वीडियो के रूप में उपलब्ध है. 

वहीं दिल्ली विधानसभा को विपक्ष के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा  के कारण स्थगित करना पड़ा, मनजिंदर सिंह सिरसा ने विधानसभा में दलितों के लिए "छोटी जाति के लोग" शब्द उपयोग किया था जिसके बाद सदन में आम आदमी पार्टी के सभी विधायकों ने उनका विरोध किया जिसके बाद सदन को 15 मिनट के लिए दो बार स्थगित करना पड़ा. वहीं इस विरोध के बाद विपक्ष के नेता ने अपने शब्द वापस लेते हुए खेद व्यक्त किया और माफ़ी मांगी.

अनंत कुमार के तनख्वाह वाले बयान पर सुब्रमण्यम स्वामी का करारा जवाब

डोनाल्ड ट्रंप की निजी जिंदगी एक नज़र में

लालू यादव के बेटे का रिश्ता तय, जानिए कौन है दुल्हन ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -