दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के उम्मीदवार के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानकर उड़ जाएंगे होश...
दिल्ली विधानसभा चुनाव: केजरीवाल के उम्मीदवार के पास है इतने करोड़ की संपत्ति, जानकर उड़ जाएंगे होश...
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के विधानसभा चुनाव में सबसे अमीर प्रत्याशियों की सूची में आम आदमी पार्टी (आप) के कई नेता शामिल हैं. सबसे रईस प्रत्याशी आप पार्टी के मुंडका उम्मीदवार धर्मपाल लकड़ा हैं, जिन्होंने अपने नामांकन पत्र में  292 करोड़ रु की संपत्ति घोषित की है. सूची में शामिल अन्य प्रत्याशी आर के पुरम प्रमिला टोकस से आप पार्टी के MLA हैं, जो 80 करोड़ रु की घोषित संपत्ति के साथ फिर से उसी सीट से चुनावी मैदान में उतरेंगे.

आप पार्टी के हरि नगर प्रत्याशी राजकुमारी ढिल्लों की घोषित संपत्ति 51 करोड़ रुपये से ज्यादा है. राजौरी गार्डन से आप पार्टी प्रत्याशी धनवती चंदेला ने भी लगभग 55 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की है. लकड़ा की चल संपत्ति 3.24 करोड़ रु से ज्यादा है. उनकी अचल संपत्ति 243 करोड़ रुपये और उनकी पत्नी ने नाम पर 45 करोड़ रुपये की संपत्ति है, ऐसे में उनकी कुल संपत्ति 292 करोड़ रु है.

चंदेला के पास 1.76 करोड़ रु से ज्यादा की चल-अचल संपत्ति है, जबकि उनके पति की 2.04 करोड़ रु की प्रॉपर्टी है. प्रत्याशी ने 2.5 करोड़ रु की अचल संपत्ति का ऐलान किया है, जबकि उसके पति के नाम पर अचल संपत्ति के 50.60 करोड़ रु हैं. पति और पत्नी ने कहा कि वे "कृषक" हैं. उनकी चल संपत्ति के हिस्से के तौर पर उनके पास 1.64 करोड़ रु का सोना है, जबकि उनके पति 74.60 लाख रु के बुलियन के मालिक हैं.

NRC के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, 9 फरवरी को मुंबई में रैली निकालेगी MNS

Budget 2020 : स्थिरता की उम्मीद के बीच इस स्तर को छूने की उम्मीद

IMF प्रमुख : देश की आर्थिक सुस्ती में आगे सुधार की जताई उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -