मंत्रियों को केजरीवाल ने दी कार्य करने की सलाह, कहा : केंद्र को मैं देख लूंगा

Jan 25 2016 12:04 PM
मंत्रियों को केजरीवाल ने दी कार्य करने की सलाह, कहा : केंद्र को मैं देख लूंगा

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुकरबा चौक तक एलिवेटेड रोड़ के शुभारंभ समारोह में संबोधित कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा है कि, "केंद्र सरकार, दिल्ली सरकार के कार्य में परेशानियां उत्पन्न कर रही हैं। जिसके कारण उनहोंने अपने पास कोई विभाग नहीं रखा। विभाग मंत्रियों को बांट दिए गए। उन्होंने कहा कि मंत्रियों और केंद्र सरकार के बीच दीवार बनकर वे खड़े हो गए। मंत्रियों द्वारा कहा गया कि तुम अपना काम करो, वे उनसे लड़ने के लिए हैं।"

मुख्यमंत्री द्वारा कहा गया कि एक के बाद एक प्रोजेक्ट पूरे किए जा रहे हैं। अपने उद्बोधन के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोक निर्माण विभाग के 3 प्रोजेक्ट में 350 करोड़ रूपए बचाने पीडब्ल्यूडी के अभियांत्रिकों को शुभकामनाऐं दी।  दूसरी ओर विभाग के मंत्री व अधिकारियों को प्रोजेक्ट में पैसा बचाने वाले अभियांत्रिकों का सम्मान करने की बात भी उन्होंने कही।

कांग्रेस द्वारा सिग्नल फ्री कॉरिडोर का श्रेय लेने के आरोप पर केजरीवाल ने कहा कि इस प्रोजेक्ट के शिलान्यास के लिए शीला दीक्षित जी का धन्यवाद, लेकिन इस पूरे काम की अनुमानित लागत से कई गुना कम बजट और समय से पहले पूरा करने के लिए लोक निर्माण विभाग और दिल्ली सरकार जिम्मेदार है।