दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा

Apr 16 2018 02:11 PM
दिल्ली में पुलिस ने शातिर बदमाश को दबोचा

दिल्ली: रविवार को दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे सनकी अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, जो पॉश इलाकों में जाकर महिलाओं से छेड़छाड़ किया करता था. पुलिस ने बताया कि वसंतकुंज में छेड़खानी की ताजा घटना के बाद आरोपी संदीप चौहान को गिरफ्तार किया गया. छेड़खानी की घटना का सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार किया.

पुलिस के मुताबिक, संदीप चौहान नाम का यह शख्स सनकी सीरियल मोलेस्टर है. हैरानी की बात तो यह है कि छतरपुर का रहने वाला संदीप दिल्ली के नामी स्कूल से उच्च शिक्षा प्राप्त है और ताइक्वांडो का टीचर है. पुलिस ने बताया कि संदीप चौहान नाम का यह शख्स बेहद शातिर है और सिर्फ पॉश कॉलोनियों में रहने वाली औरतों को ही निशाना बनाता था. अमूमन वह डोरबेल बजाता और जैसे ही महिला घर से बाहर निकलती, संदीप गंदी हरकतें करके भाग जाता. 

इसी तरह की एक घटना बीते गुरुवार को वसंतकुंज के डी ब्लॉक में घटी. लेकिन इस बार संदीप सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.पुलिस ने बताया कि इस सनकी सीरियल मोलेस्टर के खिलाफ दिल्ली के ही विभिन्न थानों में छेड़खानी और अन्य अपराधों के 20 से अधिक केस दर्ज हैं. एक मामले में संदीप जेल की हवा भी खा चुका है.

भाई ने की बहन की हत्या, कैसे खुला राज जानिए

देश में सिमट रहा है नक्सलियों का दायरा

तस्करों के पेट से निकले ड्रग्स के कैप्सूल

 

?