'साड़ी पहनने पर एंट्री नहीं..', बवाल मचने के बाद अकीला रेस्टोरेंट ने दी सफाई, जानिए क्या कहा

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर 'साड़ी' ट्रेंड होने के बाद दिल्ली के अंसल प्लाजा में मौजूद अकीला (Aquila) रेस्टोरेंट ने इस पूरे मामले पर सफाई दी है। एक महिला ने वीडियो पोस्ट करते हुए दावा किया था कि साड़ी पहनने की वजह से रेस्टोरेंट ने उसे भीतर प्रवेश नहीं करने दिया गया था। अकीला ने अब सफाई देते हुए कहा है कि वह भारतीय संस्कृति का सम्मान करती है। हमेशा से आधुनिक से लेकर परंपरागत, प्रत्येक स्टाइल के कस्टमर्स का स्वागत करती रही है। इसके साथ ही महिला पर अपने स्टाफ के साथ मारपीट का इल्जाम लगाया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से दी सफाई में रेस्टोरेंट ने कहा है कि सोशल मीडिया पर वायरल 10 सेकंड का वीडियो रविवार (19 सितंबर 2021) को हुए एक घंटे के घटनाक्रम का छोटा सा हिस्सा है। बयान में कहा गया है कि, 'एक अतिथि रेस्टोरेंट में आईं तो उनसे विनम्रतापूर्वक गेट पर प्रतीक्षा करने का अनुरोध किया गया, क्योंकि उनके नाम से कोई रिजर्वेशन नहीं था। जब हम स्टाफ के साथ यह बात कर रहे थे कि उन्हें कहाँ बैठाया जा सकता है, वह रेस्टोरेंट के अंदर आ गईं और हमारे कर्मचारियों के साथ झगड़ा करने लगीं। उसके बाद जो हुआ वह हमने नहीं सोचा था। उन्होंने हमारे मैनेजर को चांटा मारा, जो आप पोस्ट के साथ लिंक CCTV वीडियो फुटेज में देख सकते हैं।'

बयान में अकीला ने कहा कि, 'हम पारदर्शिता में विश्वास करते हैं इसलिए उन लोगों की झलक आपको दिखा रहे हैं, जो पहले ट्रेडिशनल ड्रेस पहनकर हमारे रेस्टोरेंट में आ चुके हैं।' इसके साथ ही रेस्टोरेंट ने बताया है कि स्थिति से निपटने के लिए और अतिथि से जाने का आग्रह करने के लिए हमारे गेट मैनेजरों में से एक ने साड़ियों पर हमारे ‘स्मार्ट कैजुअल ड्रेस कोड‘ का हिस्सा नहीं होने की बात कह दी। इसके लिए हमारी पूरी टीम माफी माँगती है। रेस्टोरेंट ने खुद को स्वदेशी ब्रांड बताया और कहा कि उसका प्रत्येक सदस्य एक गौरवान्वित भारतीय है।

 

ये था मामला:-

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह दिखाया गया था कि दिल्ली के अकीला रेस्टोरेंट की एक स्टाफ पत्रकार अनीता चौधरी से कह रहा थी कि चूँकि, साड़ी स्मार्ट आउटफिट नहीं है, इसलिए वो उसे पहनने वालों को अपने यहाँ इजाजत नहीं देते। यह वीडियो वायरल हो गया। इसके बाद सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की ओछी मानसिकता की काफी आलोचना हुई थी।

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

वरिष्ठ IPS पवन जैन को आज मिलेगा INVC अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, जानिए उनके अहम योगदान

 Video: साड़ी पहनी महिला को दिल्ली के रेस्टोरेंट में नहीं मिली एंट्री, वजह जानकर आपको भी आ सकता है गुस्सा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -