AAP ने उठाए पठानकोट हमले को लेकर सवाल

Jan 06 2016 12:48 PM
AAP ने उठाए पठानकोट हमले को लेकर सवाल

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब के पठानकोट में हुए आतंकी हमले को लेकर केंद्र की सत्तासीन राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार पर सवालिया निशान लगा दिए गए हैं। पठानकोट में हुए हमले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार पर हमला किया गया। आम आदमी पार्टी द्वारा इस तरह के सवाल उठाए गए जिसमें कहा गया कि विभिन्न तरह की साजिशों को लेकर सरकार के पास सटीक जानकारी थी मगर इसके बाद भी सरकार सैनिकों का जीवन क्यों नहीं बचा सकी।

आम आदमी पार्टी की ओर से वरिष्ठ नेता आशुतोष गुप्ता ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल पर निशाना साधा है। उनके द्वारा कहा गया कि विदेश नीति को लेकर आखिर उनकी क्या भूमिका रही। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता आशुतोष द्वारा आरोप लगाया गया कि पाकिस्तान को लेकर सरकार की नीति अस्थिर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को शपथग्रहण समारोह में बुलाते हैं।

इसके बाद वे सचिव स्तरीय वार्ता भी आयोजित करते हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कहा कि लाहौर जाते समय वे उनसे बिछड़े मित्र की ही तरह मिलते हैं। आखिर देश जानना चाहता है कि क्या कारण थे जिससे वे लाहौर पहुंचे। उनके द्वारा दावा किया गया कि पठानकोट का हमला सरकार की असफलता है।  इस पर विचार करना होगा।