पति हिरासत में अनिशिया की मौत अभी भी पहेली
पति हिरासत में अनिशिया की मौत अभी भी पहेली
Share:

देश की राजधानी दिल्ली के हौज खास इलाके में  लुफ्थांसा एयरलाइंस की एयर होस्टेस अनीशिया की मौत के मामले में पुलिस ने उसके पति को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया  है. 39 वर्षीय एयर होस्टेस ने अपने घर की छत से कूदकर खुदकुशी कर ली थी. इस मामले में मृतिका के परिवार वालो ने उसके पति मयंक सिंघवी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. 

एयर होस्टेस के पति मयंक को पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने बताया कि विसरा जांच के लिए विसरा का नमूना भी ले लिया गया है. अब तक अनिशिया की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है.

इस मामले में अनीशिया की मां ने बताया कि घटना वाले दिन 13 जुलाई को अनीशिया ने उन्हें 11:40 बजे मैसेज किया था कि मयंक घर पर है. उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया है. दोपहर 12:11 बजे उन्होंने अनीशिया को मैसेज किया, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया. शाम करीब 2:13 बजे और 2:23 बजे मयंक ने उन्हें दो मैसेज किए, जिसमें उसने अभद्र भाषा लिखी थी. अनिशिया ने मरने से पहले अपने पति मयंक, भाई करण बत्रा और मां सुमन बत्रा को भी मैसेज किए थे. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है.

यह भी पढ़े..

यूपी 'नफरत की आग' फैलाने में नंबर वन-रिपोर्ट

मंदसौर के बाद अब विदिशा में 14 महीने की बच्ची से रेप

डीपीएस स्कूल में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -