दिल्ली AIIMS में कोरोना का विस्फोट, डायरेक्टर ऑफिस के सभी कर्मचारी संक्रमित
दिल्ली AIIMS में कोरोना का विस्फोट, डायरेक्टर ऑफिस के सभी कर्मचारी संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. आम जनता के साथ ही अस्पतालों में भी संक्रमण पैर पसारने लगा है. आज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) के निदेशक कार्यालय में सभी कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. खबर के अनुसार, निदेशक कार्यालय में 8 से अधिक कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. AIIMS में बढ़ते संक्रमण के बाद तमाम रुटीन भर्तियां और आवश्यक सर्जरी अभी रोक दी गई है. अगले आदेश के बाद भी दैनिक कार्य आरंभ किए जाएंगे.

कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर के बाद गुरुवार को स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया दिल्ली AIIMS पहुंचे. उन्होंने सभी पीड़ित कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी सेहत का जायजा लिया. AIIMS पहुंचकर सबसे पहले मनसुख मंडाविया ने PPE किट पहनी उसके बाद वह न्यू प्राइवेट वार्ड के कोरोना वार्ड में गए. इस दौरान उनके साथ AIIMS के वरिष्ठ डॉ. अचल श्रीवास्तव भी उपस्थित रहे. बता दें कि मनसुख मंडाविया एक- एक करके सभी संक्रमित कर्मचारियों से मुलाकात कर उनकी सेहत का हाल जाना.

खबर के अनुसार, सभी कर्मचारियों में संक्रमण के हल्के लक्षण मिले हैं. हेल्थ केयर वर्कर्स का कहना है कि कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज़ लेने के कारण इस बार संक्रमण का खतरा बहुत अधिक नहीं है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. बीते कुल दिनों में AIIMS के 100 से अधिक हेल्थ केयर वर्कर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. संक्रमित हुए कर्मचारियों में डॉक्टर्स के साथ नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और सुरक्षा गार्ड शामिल हैं.  

कोविड के कारण पीएम मोदी ने पुडुचेरी का दौरा रद्द किया

भारत आज 1.5 बिलियन COVID वैक्सीन खुराक देने की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा: पीएम मोदी

रोज़ आएँगे कोरोना के 8 लाख नए केस ! एक्सपर्ट ने कहा- 15 जनवरी तक आ सकता है पीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -