दिल्ली AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
दिल्ली AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीन को लेकर सभी आशंकाओं, अफवाहों और भ्रम को दूर करने के लिए दिल्ली AIIMS के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया ने आज खुद को कोरोना वैक्सीन लगवा ली है। बता दें कि पूरे देश में आज कोरोना के खिलाफ टीकाकरण का आगाज़ हो चुका है। पीएम मोदी ने देश में टीकाकरण कार्यक्रम की शुरुआत की। दिल्ली AIIMS में कोरोना वायरस का पहला टीका लगाया गया।

सबसे पहले दिल्ली AIIMS के एक सैनिटेशन कर्मचारी को कोरोना का पहला टीका लगाया गया। इस दौरान AIIMS निदेशक डॉक्टर रणदीप गुलेरिया ने भी वैक्सीन लगवा ली। डॉक्टर रणदीप गुलेरिया कोरोना वैक्सीन लेने वाले तीसरे शख्स बने। डॉक्टर गुलेरिया ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की उपस्थिति में कोरोना वैक्सीन लगवाई। डॉक्टर गुलेरिया देश के टॉप चिकित्सा विशेषज्ञ हैं। डॉ. गुलेरिया ने वैक्सीन लगवाकर इससे संबंधित सभी तरह की आशंकाओं को बेबुनियाद साबित कर दिया है।

बता दें कि कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर लोगों के मन में उठ रही आशंकाओं को दूर करने के लिए AIIMS निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया ने वैक्सीन लेने का निर्णय लिया था। आज दिल्ली स्थित एम्स से देश में टीकाकरण अभियान शुरु किया गया। देश में सबसे पहली वैक्सीन एम्स के सैनिटेशन डिपार्टमेंट के एक कर्मचारी मनीष कुमार को लगाई गई। इसके साथ ही मनीष कुमार कोरोना का वैक्सीन लेने वाले भारत के पहले नागरिक बन गए हैं। 

अब ट्रेन में सफर के दौरान मिलेगा मनपसंद भोजन, रेलवे शुरू कर रहा ये सर्विस

बाजार नियामक 1,018 धोखाधड़ी विकल्प ट्रेडिंग के मामलों का मिला हल

आयकर विभाग ने जेआरजी के 182 करोड़ रुपये के बेहिसाब लेनदेन का किया खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -