दिल्ली में अचानक मचा हड़कंप, पुलिस को फोन पर मिली जेल में 05 मर्डर और 200 लोगों के घायल होने की सूचना !

Sep 04 2018 04:10 PM
दिल्ली में अचानक मचा हड़कंप, पुलिस को फोन पर मिली जेल में 05 मर्डर और 200 लोगों के घायल होने की सूचना !

नई दिल्ली। नई दिल्ली के नार्थ इस्ट इलाके के पुलिस कंट्रोल रूम में आज सुबह अचानक हड़कंप मच गया। यहाँ पुलिस को किसी अज्ञात सख्स ने  फोन कर के जानकारी दी थी कि दिल्ली के मंडोली जेल में 05 मर्डर हो गए हैं और 150 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। 

एक्स ब्वॉयफ्रेंड जीने नहीं दे रहा था तो प्रेमिका ने दोस्त के साथ मिलकर कर दी हत्या

आज सुबह नई दिल्ली के नार्थ इस्ट इलाके के एक पुलिस थाने में एक व्यक्ति ने फ़ोन कर के जानकारी दी थी कि दिल्ली के मंडोली जेल में पुलिस और कैदियों के बिच एक भीषण भिड़ंत हो गई है और इस भिड़ंत में  05 मर्डर हो गए हैं और तक़रीबन 150 से 200 लोग घायल हो गए हैं। इस सख्स ने यह भी बताया कि इनमे से कई लोगों के हाथ - पैर भी टूट गए हैं। इस खबर को सुन कर थाने के सभी सभी अधिकारी दंग रह गए।  इसके साथ ही पुलिस ने तत्काल मंडोली जेल जाकर मामले की जांच की जहा उन्हें पता चला कि यह कॉल फर्जी थी और जेल में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। 

एक घर से मिले 17 जहरीले और खतरनाक नाग, लेकिन आये कहाँ से

इसके बाद पुलिस ने  जेल में सभी कैदियों की जाँच  की।  इस दौरान उन्हें जेल नम्बर 12 के वार्ड नंबर 4 के बैरक नंबर-101 में बंद एक कैदी के पास से एक मोबाइल बरामद हुआ। जब पुलिस ने उससे मोबाइल जब्त करने की कोशिश की तो वो जोर-जोर से चिल्लाने लगा। इसके बाद कुछ कैदी आपस में झगड़ा भी करने लगे जिससे 5 से 6 कैदियों को चोट भी लग गई। 

ख़बरें और भी 

दिल्लीवालों के लिए खुशखबरी, दो साल में मिलेगी ट्रैफिक जाम से मुक्ति

पाकिस्तान में महिला के भारतीय गाना गुनगुनाने पर दी कड़ी सजा

भीमा कोरेगाव मामला: पुणे पुलिस ने चार्जशीट दाखिल करने के लिए मांगी मोहलत

?