आप पार्टी ने सिग्नेचर ब्रिज के स्थान पर पोस्ट की नीदरलैंड के ब्रिज की तस्वीर
आप पार्टी ने सिग्नेचर ब्रिज के स्थान पर पोस्ट की नीदरलैंड के ब्रिज की तस्वीर
Share:

नई दिल्ली: 11 साल इंतजार के बाद आखिरकार दिल्ली स्थित सिग्नेचर ब्रिज रविवार को खुल रहा है, लेकिन इससे पहले ही दिल्ली में सियासत तेज हो गई है। जानकारी के अनुसार बता दें कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पूरी कैबिनेट के साथ मौजूद रहेंगे। वहीं इससे पहले ही आप पार्टी सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर को लेकर हंसी का पात्र बनती नजर आ रही है और साथ ही उद्धघाटन से पहले उसकी काफी फजीहत भी हो गई है आप पार्टी इस वक्त सोशल मीडिया पर भी लोगों के निशाने पर है।

इस बार श्रीराम के नाम का दिया लगाएं, दिवाली के बाद शुरू होगा राम मंदिर का काम- योगी आदित्यनाथ

जानकारी के अनुसार बता दें कि दिल्ली में बने इस ब्रिज से जहां लोगों को ट्राफिक से निजात मिलेगी, वहीं यातायात भी सुगम हो सकेगा। यहां बता दें कि रविवार को होने वाले इस ब्रिज के उद्घाटन समारोह में स्थानीय सांसद और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी को न्योता नहीं दिया गया है। वहीं दिल्ली सरकार का कहना है कि उद्घाटन के लिए विशेष निमंत्रण की जरूरत नहीं है दिल्ली सबकी है और सभी इस समारोह में शामिल हो सकते हैं। बता दें कि इस समारोह में दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को भी नहीं बुलाया गया है। 

उन्नाव की चिप्स फैक्ट्री में लगी भीषण आग, बचाव दल ने 400 लोगों को सुरक्षित निकाला

गौरतलब कि दिल्ली में बने इस ब्रिज की तस्वीर पर आप पार्टी पर सवाल खड़े हो रहे हैं। बता दें कि पार्टी द्वारा सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर के स्थान पर नीदरलैंड के पुल की तस्वीर को शेयर किया और उसे सिग्नेचर ब्रिज बताया है। बताया जा रहा है कि आप पार्टी ने अपने इस काम का बखान करने के लिए ब्रिज की कई तस्वीरें ट्वीट की थीं और इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर नीदरलैंड के ब्रिज की है और आप पार्टी की इसी गलती को भाजपा ने पकड़ लिया है और अब इसे एक मुद्दा बना दिया है। 


खबरें और भी 

प्रतिबंधित मांस जब्त करने गई पुलिस पर उपद्रवियों ने किया पथराव

बिहार में राजभवन मार्च कर रहे राजद कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, धरने पर बैठे तेजस्वी

असम में मारे गए 5 लोगों के परिजन को एक लाख रुपए मुआवज़ा देगी टीएमसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -