दिल्ली में 'विकास' की हदें पार ! AAP विधायक ने किया स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन
दिल्ली में 'विकास' की हदें पार ! AAP विधायक ने किया स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं। हालांकि, इनका दावा ये ही होता है कि दिल्ली में हुए हर विकास के पीछे इनका हाथ है। इनके लिए विकास का अर्थ क्या है? इसकी जानकारी AAP नेता शिव चरण गोयल के एक हालिया ट्वीट से मिलती है। 

 

दरअसल, बुधवार को किए अपने ट्वीट में गोयल ने बताया है कि उन्होंने स्पीड ब्रेकर का उद्घाटन किया है। हालाँकि, स्पीड ब्रेकर कहाँ है ये तस्वीर में कहीं नज़र नहीं आ रहा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूज़र्स मजे लेते हुए पूछ रहे हैं कि 'कहीं नारियल फोड़ने से स्पीड ब्रेकर धँस तो नहीं गया।' कुछ यूज़र्स इस बात पर भी चुटकी ले रहे हैं कि 'स्पीड ब्रेकर का भी कोई उद्घाटन करवाता है क्या। अगर हाँ, तो क्या आगे चलकर शौचालय या मूत्रालय का भी उद्घाटन करते हुए फीता काटा जाएगा।'

गोयल ने स्पीड ब्रेकर बनने की खुशी में सारा क्रेडिट सीएम अरविंद केजरीवाल को दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में कोरोना कॉल में भी जारी है मोती नगर में विकास कार्य। स्पीड और दुर्घटना को रोकने के लिए फन सिनेमा, मोतीनगर रेड लाइट चौराहे पर टेबल टॉप स्पीड ब्रेकर का उद्धघाटन।' ट्वीट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में नज़र आ रहा है कि लोग बिना कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए खड़े हैं। वहीं आप नेता सबको माइक लेकर संबोधित कर रहे हैं।

'इमान वालों अगर मरना पड़े तो 4-6 को मार के मरना...,' ये हैं कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चे के नए अध्यक्ष

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के साथ कामाख्या मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

तालिबान के साथ संघर्ष में अफगान सेना के जवानों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -