आम आदमी पार्टी पर छाया कोरोना का संकट, संक्रमण की चपेट में आए ये नेता
आम आदमी पार्टी पर छाया कोरोना का संकट, संक्रमण की चपेट में आए ये नेता
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया में हाहाकार मचा रखा है, वही आम आदमी पार्टी के नेता तथा दिल्ली जल बोर्ड के वाइस चेयरमैन राघव चड्ढा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। राघव ने बृहस्पतिवार प्रातः ट्वीट कर इस बात की खबर दी, साथ ही उनके संपर्क में आए व्यक्तियों से कोरोना की जांच कराने का आग्रह किया। राघव चड्ढा ने ट्वीट में लिखा, ‘मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि मैं कोरोना संक्रमित पाया गया हूं। हालांकि, कोई सीरियस लक्षण नहीं हैं, किन्तु सतर्कता बरतते हुए स्वयं को कुछ दिन के लिए आइसोलेट कर रहा हूं।’

आम आदमी पार्टी के नेता ने ट्वीट में लिखा कि बीते दिनों में जो भी मेरे सीधे कांटेक्ट में आए हैं, वो जांच करवा लें तथा सभी नियमों का पालन करें। स्वयं को और दूसरो को सुरक्षित रखना हमारी ज़िम्मेदारी है। आपको बता दें कि राघव चड्ढा से पहले आम आदमी पार्टी के कई बड़े नेता भी कोरोना की चपेट में आए थे। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री डॉ। सत्येंद्र जैन तो कई दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट थे।

गौरतलब है कि भारत में कोरोना वैक्सीनेशन का काम चल रहा है, किन्तु पिछले कुछ दिनों में कोरोना के केसों में भी वृद्धि देखने को मिली है। यदि बीते 24 घंटे की बात करें, तो भारत में 22 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं और 126 लोगों की मौत हुई है। सबसे ज्यादा केस महाराष्ट्र और केरल से सामने आ रहे हैं। वहीं, दिल्ली की बात करें तो पिछले दिन दिल्ली में 370 केस सामने आए थे और 3 व्यक्तियों की मौत हुई थी। दिल्ली में इस समय कुल सक्रीय मामलों की संख्या दो हजार से भी कम है। 

कांग्रेस 20 मार्च को मनाएगी 'लोकतंत्र दिवस के सम्मान' का जश्न

असम चुनाव: कांग्रेस ने घोषित की 26 उम्मीदवारों की सूची

ब्राजील में बीते 24 घंटे में कोरोना के 2 हजार से अधिक संक्रमित केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -