घर-घर जाकर पूर्ण राज्य पर चर्चा करेंगे आप के कार्यकर्ता

नई दिल्ली : प्रदेश में पूर्ण राज्य के दर्जे को कामयाब बनाने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने पूरी दिल्ली में एक हजार टीमों की नियुक्ति की है। दिल्ली के हर घर में टीम के सदस्य मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का एक पत्र लेकर पहुंचेंगे। केजरीवाल ने गुरूवार को यह पत्र दिल्लीवालों के नाम जारी किया है। बता दें आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए सभी पार्टियों ने अपनी अपनी तैयारियां शुरू कर दी है.

अमेजन की सेल का आज अंतिम दिन, ढेरो फोन पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स

घर-घर जाकर करेंगे चर्चा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने गुरूवार को पार्टी कार्यालय में मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल ने पूर्ण राज्य के मसले पर दिल्ली की जनता के नाम एक पत्र लिखा है। वहीं, आंदोलन को धार देने के लिए 1000 टीमों की नियुक्ति की है। टीम के सदस्य दिल्ली के हर घर में जाकर पूर्ण राज्य की जरूरत पर दिल्लीवालों से चर्चा करेंगे।

केरल: रात भर चली मुठभेड़ में मारा गया माओवादी नेता सीपी जलील

इस कारण जरुरी है पूर्ण राज्य का होना 

जानकारी के लिए बता दें दूसरी तरफ उनके हाथ में केजरीवाल का पत्र होगा। इसमें भी दिल्ली को पूर्ण राज्य की जरूरत के बारे में विस्तार से चर्चा है। आप की टीमें 10 मार्च से सड़क पर उतरेंगी। गोपाल राय ने बताया कि आप का प्रस्ताव है कि एनडीएमसी एरिया को छोड़कर बाकी पूरी दिल्ली को पूर्ण राज्य बना दिया जाए। आप का मानना है की दिल्ली पूर्ण राज्य बनेगी तो दिल्लीवालों के कई सपने पूरे होंगे। जैसे महिलाओं को पूर्ण सुरक्षा मिल सकेगी, दिल्ली की कानून व्यवस्था सुधरेगी। युवाओं को रोजगार मिलेगा।

Flipkart Women's Day Sale : 19 हजार रु की छूट, कतार में लगे हैं ये बेहद तगड़े स्मार्टफोन

जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में सेना को बड़ी कामयाबी, एक आतंकी हुआ ढेर

शादी में अगर बारिश होती है तो ये होते हैं उसके संकेत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -