AAP की मुश्किलें बढ़ी, जिलाध्यक्ष पर लगा दुष्कर्म का आरोप
AAP की मुश्किलें बढ़ी, जिलाध्यक्ष पर लगा दुष्कर्म का आरोप
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) के पटेल नगर के जिला अध्यक्ष दीपक चौधरी पर एक लड़की से बलात्कार करने व लड़की को एक्सपोज करने की धमकी देकर डराने धमकाने के गंभीर आरोप लगे हैं. यह आरोप दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह ने लगाए हैं. इतना ही नहीं सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दीपक चौधरी को बचाने की कोशिश करने के भी आरोप लगाए हैं.

बरखा सिंह ने कहा कि जब पीड़ित लड़की मामले की शिकायत लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के पास गई तो केजरीवाल ने यह कहकर मामला टाल दिया कि यह दीपक का व्यक्तिगत मामला है. उन्होने कहा कि जब भी AAP का कोई भी विधायक या कार्यकर्ता किसी आपराधिक मामले में फंसता है तो केजरीवाल उसको व्यक्तिगत मामला बताकर अपना पल्ला झाड लेते हैं.

उन्होंने कहा कि दीपक चौधरी पर लड़की के नाजायज इस्तेमाल करने और उसको अन्य नेताओं के पास भी जाने के लिए मजबूर करने के आरोप हैं. बरखा सिंह ने कहा कि केजरीवाल अपने विधायकों तथा कार्यकर्ताओं को बचाने में लगे हैं चाहे विधायक जितेन्द्र सिंह तोमर हो, मनोज कुमार हो या जिला अध्यक्ष दीपक चौधरी.

बरखा सिंह ने कहा कि जब से AAP की सरकार सत्ता में आई है तब से दिल्ली में महिलाओं के प्रति अपराधिक मामले बढ़े हैं . आज दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने सोमनाथ भारती के खिलाफ लड़ाई जीत ली है और हमें पूरा विश्वास है कि हम दीपक चौधरी के द्वारा पीड़ित लड़की को भी न्याय मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -