दिल्ली: आप वार्ड अध्यक्ष ने की ख़ुदकुशी, कांग्रेस पार्षद पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप

Sep 17 2020 03:06 PM
दिल्ली: आप वार्ड अध्यक्ष ने की ख़ुदकुशी, कांग्रेस पार्षद पर लगा प्रताड़ित करने का आरोप

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) नेता निशांत तंवर ने ख़ुदकुशी कर ली है. वहीं परिवार वालों ने दिल्ली कैंट से कांग्रेस पार्षद और अपने पड़ोसी संदीप तंवर पर निशांत तंवर को ख़ुदकुशी के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मृतक के परिवार वालों के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, दिल्ली-पानीपत हाईवे पर कार में एक युवक ने जहर खा लिया. वह कार के पास अर्द्धनग्न स्थिति में बेसुध पड़ा था. लोगों ने पुलिस को सूचित किया और अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत करार दे दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो मृतक की शिनाख्त दिल्ली के नारायणा निवासी निशांत तंवर के रूप में हुई. निशांत तंवर के भाई निखिल तंवर ने बताया है कि उसका भाई आम आदमी पार्टी (आप) में वार्ड-2 का हेड था. उनके खिलाफ उनके पड़ोसी और दिल्ली कैंट से निगम पार्षद संदीप तंवर ने 12 सितंबर को शिकायत दर्ज करवाई थी. संदीप तंवर ने निशांत-निखिल व उनके माता-पिता पर भी केस दर्ज कराया था.

निखिल तंवर के अनुसार, मंगलवार देर रात लगभग साढ़े 12 बजे निशांत ने फोन पर उसे बताया था कि संदीप तंवर उसे तंग करता रहता है. वह गालियां देता है. उसके खिलाफ नारायणा थाने में झूठा केस दर्ज भी कराया है. निखिल ने आरोप लगते हुए कहा है कि संदीप के दबाव में निशांत ने जहर खा लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

अब हाथ घड़ी से ही पेमेंट कर सकेंगे SBI कस्टमर, नहीं होगी डेबिट कार्ड की जरुरत

आज होगी ब्रिक्स देशों के एनएसए की अहम बैठक

SBI लोन मामला: बढ़ सकती हैं अनिल अंबानी की मुश्किलें, सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई आज