चायनीज़ मांझे के कारण Zomato के डिलीवरी बॉय की मौत, सड़क किनारे मिली लाश
चायनीज़ मांझे के कारण Zomato के डिलीवरी बॉय की मौत, सड़क किनारे मिली लाश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बदरपुर फ्लाईओवर पर चाइनीज मांझे के कारण Zomato डिलीवरी ब्वाय की मौत हो गई। डिलीवरी ब्वाय सड़क पर गिरे मांझे से भ्रमित होकर नीचे गिर पड़ा। इस दौरान पीछे से आ रहे एक दूसरे वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे डिलीवरी बॉय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, Zomato डिलीवरी ब्वाय की लाश तुगलकाबाद मेट्रो स्टेशन पर दिल्ली फरीदाबाद हाइवे के सामने पड़ी हुई मिली। पुलिस को घटना के संबंध में कई फ़ोन कॉल्स भी आए। मौके पर डिलीवरी बॉय की बाइक 'पैशन प्रो' दुर्घटनाग्रस्त हालत में मिली और नरेंद्र पुत्र विनोद निवासी विश्वकर्मा कॉलोनी, पुल प्रह्लादपुर उम्र 32 का शव भी सड़क किनारे पड़ा हुआ था। मृतक के शव को किसी अन्य वाहन ने रौंद दिया था।

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मृतक सड़क पर गिरे मांझे से भ्रमित होकर रोड पर गिर गया होगा और उसके पीछे चल रहे अन्य वाहन ने उसे टक्कर मार दी होगी। जिससे उसकी जान चली गई। हालांकि, मृतक के शरीर के किसी भी हिस्से में मांझा फंसा हुआ नहीं पाया गया है। मामले में कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है। 

राजस्थान में भाजपा की महिला सांसद पर जानलेवा हमला, डम्पर से कुचलकर मारने की कोशिश

ई-रिक्शा चार्ज करते वक्त लगा बिजली का झटका, 34 वर्षीय शख्स की मौत

राहुल गांधी को 'लोकतंत्र' से गुस्सा क्यों आता है ? देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -