दिल्ली: घर में घुसकर महिला का क़त्ल, पति गया था बाहर, दोस्त पर शक
दिल्ली: घर में घुसकर महिला का क़त्ल, पति गया था बाहर, दोस्त पर शक
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक महिला की हत्या हुई है. कत्ल के समय उसका पति घर में नहीं था. मृतका के पति का एक खास दोस्त उस रात उनके घर गया था. उसने घर में महिला को खून से लथपथ हालत में बेहोश पड़े देखा तो वो उसे उठाकर सीधे अस्पताल ले गया. जहां चिकित्सकों ने उस महिला को मृत घोषित कर दिया. उसी शख्स ने आधी रात के समय पुलिस को इस हत्या की सूचना दी. अब सवाल है कि आखिर उस महिला की हत्या किसने की?

बता दें कि यह मामला दक्षिणी दिल्ली के किशनगढ़ इलाके का है. जहां 32 साल की तरन्नुम अपने पति के साथ एक किराए के मकान में रहती थी. 8 और 9 फरवरी की दरमियानी रात उस महिला की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. वारदात के समय उसका पति घर पर नहीं था. इसी दौरान महिला के पति का खास दोस्त सुमित रात में उनके घर गया. उसने देखा कि महिला खून से लथपथ हालत में पड़ी थी.

सुमित तुरंत अपने दोस्त की पत्नी को अस्पताल ले गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद रात को लगभग 3 बजे पुलिस को इस हत्या की सूचना दी गई. शुरुआती जांच के अनुसार, तरन्नुम का पति घर पर नहीं था. सुमित तरन्नुम को अस्पताल लेकर गया. तरन्नुम के गले की चेन, सोने के गहने और घर का पूरा सामान सही सलामत था. यानी साफ है कि हत्या की वजह लूटपाट तो कतई नहीं है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

500 रुपए के लिए रेत कारोबारी की पत्थर से कुचलकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

नोएडा में फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़, कई कश्मीरी युवक-युवती गिरफ्तार

शक के चलते पति ने की पत्नी की हत्या, फिर शव के साथ कर डाला ये काम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -