एक दिन के लिए रिश्तेदार के घर गई थी पत्नी, जब घर लौटी तो बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में थी..
एक दिन के लिए रिश्तेदार के घर गई थी पत्नी, जब घर लौटी तो बिस्तर पर अर्धनग्न अवस्था में थी..
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में हत्या का एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. यहां अपने रिश्तेदार के घर गई एक महिला जब अपने घर वापस लौटी, तो उसे अपने पलंग पर एक युवती का शव दिखा. वारदात के बाद से ही महिला का पति फरार बताया जा रहा है. मामला बुराड़ी इलाके का है. बुराड़ी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस को संदेह है कि युवती की हत्या करने के बाद महिला का पति भाग गया होगा. पुलिस की एक टीम उसे ढूंढने में लगी हुई है.

बुराड़ी थाना पुलिस के अनुसार, अमन रावत बुराड़ी इलाके के कौशिक इनक्लेव में अपनी पत्नी प्रियंका रावत संग रहता है. वह बिल्डिंग के नीचे ही कंपनी में नौकरी करता है. अमन की पत्नी प्रियंका शुक्रवार को किसी संबंधी के घर गई हुई थी. रात 8 बजे जब वह घर लौटी और दरवाजा खोलकर देखा तो उसे पलंग पर एक युवती का शव अर्धनग्न हालत में मिला. लाश देखकर महिला घबरा गई और फौरन पुलिस को फोन किया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. पुलिस के उच्च अधिकारी मौके का मुआयना कर चुके हैं. युवकी का क़त्ल गला घोंटकर किया गया है.

पुलिस के अनुसार, मृतक युवती नत्थूपुरा इलाके की निवासी थी. मृतक युवती के पिता को घटना की सूचना दे दी गई है. पुलिस को जानकारी मिली है कि अमन का मृतक युवती के साथ काफी समय से रिश्ता था. पुलिस फिलहाल ये जानने का प्रयास कर रही है कि, अमन ने युवती को घर में क्यों बुलाया और किन हालात में हत्या हुई.

56 वर्षीय ठेकेदार ने किया नाबालिग का बलात्कार, माँ बोली- चुप रहो

मजाक-मजाक में चली गई जान, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

सीबीआई ने आईआईटी-मद्रास की छात्रा फातिमा सुसाइड मिस्ट्री को सुलझाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -