दिल्ली में रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
दिल्ली में रिटायर्ड फौजी को गोलियों से भूना, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के उजवा गांव में जराफपुर कलां के पास सोमवार शाम एक 43 वर्षीय सेवानिवृत्त फौजी की दो अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रिटायर्ड फौजी मुकेश के रूप में हुई है। हत्या के समय वह अपने दोस्तों के साथ एक खेत में गाने गा रहे थे, जब हमलावर वहां पहुंचे, उनसे एक शख्स के बारे में सवाल किया और फिर उन पर गोलियां चला दीं। 

पुलिस ने बताया कि कम से कम पांच गोलियां चलाई गईं, जिनमें से तीन मुकेश को लगीं, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि मुकेश की हत्या गलत पहचान का मामला हो सकती है और हमलावरों का असली टारगेट मुकेश का भाई होगा, जिसका आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने कहा कि ऐसी संभावना है कि हमलावर मुकेश के भाई की हत्या करने आए थे, किन्तु उन्होंने मुकेश की हत्या कर दी। 

डीसीपी मीणा ने कहा कि सोमवार शाम लगभग 5.30 बजे क़त्ल को अंजाम दिया गया था। दो अज्ञात लोग एक अपाचे बाइक पर वहां आए और मुकेश से किसी राकेश के संबंध में पूछा। मुकेश और उनके दोस्तों ने बाइक सवारों को बताया कि राकेश उनके साथ नहीं थे, तभी अचानक राकेश के बारे में पूछताछ करने वाले व्यक्ति ने एक देशी पिस्तौल से मुकेश पर गोलियां चलाईं और फरार हो गया। मुकेश के दोस्तों ने शोर मचाया, जिसके बाद उनके भतीजे ने उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया।  इस संबंध में हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।

2 बहनों से प्यार का नाटक कर युवक ने किया शोषण, 1 हुई गर्भवती

कोलोराडो सुपरमार्केट में हुई भयंकर गोलीबारी, 10 लोगों की गई जान

शर्मनाक: 2 मासूमों के साथ आरोपी ने किया ये घिनोना काम, और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -