चलती ई रिक्शा से गिरी माँ-बेटी, बच्ची की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

Mar 04 2021 08:56 AM
चलती ई रिक्शा से गिरी माँ-बेटी, बच्ची की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है, जबकि उसकी मां जख्मी हो गई. मृतक बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लापरवाही के आरोपी ई रिक्शा चालक को अरेस्ट  कर लिया है. यह घटना पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके की है.

जानकारी के अनुसार, एक महिला अपनी पांच वर्षीय बेटी शकीना, छह साल के बेटे और सात साल की बेटी के साथ ई रिक्शा से घर वापस जा रही थी. आरोप है कि ई रिक्शा का ड्राइवर बेहद लापरवाही से ड्राइविंग कर रहा था. शिकायत के अनुसार, किसी वजह से ई रिक्शा अचानक उछल गया. ई रिक्शा उछलने के चलते शकीना को गोद मे लेकर बैठी उसकी मां उछलकर रिक्शे से नीचे जा गिरी.

बताया जाता है कि जब महिला ई रिक्शा से बाहर गिरी, उसकी गोद में बैठी शकीना उसके हाथ से उछल गई और वह ई रिक्शा के पिछले टायर के नीचे आ गई. हादसे को देखते ही आसपास के लोग मौके की तरफ दौड़ पड़े. आसपास के लोगों ने आनन-फानन में जख्मी मां और बेटी, दोनों को उपचार के लिए पास के ही एलबीएस अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीना को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर्स ने घायल महिला को उपचार के बाद घर भेज दिया, वहीं पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 

इस वजह से मनाया जाता है राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

सेंसेक्स और निफ्टी लगातार तीसरे दिन देखने को मिली वृद्धि

कोरोना संक्रमण के चलते शुभेंदु की मौत, कुछ दिन पहले ही लगवाई थी वैक्सीन