दिल्ली: जनकपुरी की बहुमंजिला ईमारत में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर
दिल्ली: जनकपुरी की बहुमंजिला ईमारत में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के जनकपुरी में एक मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में भीषण आग लगने की जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि यह आग जनकपुरी पुलिस स्टेशन के पास स्थित बहुमंजिला इमारत में भड़की है। आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर डटी हुई हैं। आग 11वीं मंजिल पर स्थित एक दफ्तर में लगी है। अब तक चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार को दोपहर लगभग 12:30 बजे जनकपुरी स्थित मल्टीस्टोरी बिल्डिंग में आग की सूचना मिली थी। इसके बाद वहां दमकल की 11 गाड़ियां आग बुझाने के लिए रवाना की गई। यह आग 11 वीं मंजिल पर स्थित एक दफ्तर में लगी थी। आग पर काबू पा लिया गया। इसके साथ ही दफ्तर में मौजूद सभी 4 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है।

हफ्ते भर पहले भी जनकपुरी में लगी थी आग :-

बता दें कि 7 जुलाई को भी जनकपुरी स्थित एक दफ्तर में आग लग गई थी। जनकपुरी स्‍थ‍ित एक ऑफिस बी-1, मार्किट ईस्ट जनकपुरी में आग लगने की जानकारी म‍िली थी। जिसके बाद दमकल की 5 गाड़‍ियों को मौके पर भेजा गया था। दफ्तर में लगी आग के कारण दो महिलाएं बेहोश पाई गईं थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। वहीं, अग्निशमन कार्य के दौरान एक DFS कर्मी एलएफ 2/52 राज सिंह के हाथ में चोट लग गई थी और उन्हें चानन देवी अस्पताल ले जाया गया थी।  हालांकि, उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और ट्रैक्‍टर में भिड़ंत, चपेट में आईं 6 छात्राएं

कोलकाता में विवेकानंद के पैतृक आवास पर मुर्मू ने दी श्रद्धांजलि

जम्मू कश्मीर: कठुआ में किसने तोड़ी हनुमान जी की प्रतिमा ? क्षेत्र में फैला तनाव

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -