'साहब मेरी पत्नी बीड़ी पीती है, तलाक करा दो..', SSP ऑफिस पहुंचकर बोला पति


नई दिल्ली: दिल्ली-NCR से सटे यूपी के बुलंदशहर में एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है. जहां एक शख्स ने जिले के SSP के दफ्तर में स्थित महिला सेल में पहुंचे पति ने इंस्पेक्टर से शिकायत करते हुए कहा कि 'साहब, बीवी बीड़ी पीती है, जिससे कारण मुझे एलर्जी होती है, मेरे कई बार समझाने के बाद भी वह नहीं मानती. इस दौरान युवक ने पुलिस से तलाक दिलवाने के लिए भी कहा. जिसके बाद पुलिस अधिकारी ने युवक की पत्नी को थानें पर बुलाया. वहीं, पत्नी ने कहा कि जब वह तनाव में होती है तो बीड़ी पीती है. हालांकि पुलिस के समझाने के बाद अब पत्नी ने अपनी शादी बचाने के लिए आगे से बीड़ी न पीने की बात कही हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र का है. पुलिस अधिकारी के अनुसार, यहां का एक युवक लगभग 1 सप्ताह पहले SSP ऑफिस स्थित महिला सेल कार्यालय आया था. जहां पर उसने महिला सेल प्रभारी को शिकायत देते हुए बताया कि उसकी पत्नी बीड़ी पीती है. पत्नी द्वारा बीड़ी पीने के चलते समाज में उसकी छवि भी खराब हो रही है. इस मामले को लेकर उसने कई बार पत्नी को समझाने की कोशिश भी की. मगर, वह नहीं मान रही हैं. इस दौरान युवक ने कहा उसके मायके पक्ष के लोगों से भी इस संबंध में शिकायत की है, पति ने बताया कि उसके दोस्त व रिश्तेदार भी कई बार पत्नी को टोक चुके हैं. जिस पर महिला पुलिस अधिकारी ने उसकी पत्नी को समझने के लिए थाने बुलाया.

बता दें कि जब इस मामले को लेकर महिला पुलिस अधिकारी ने महिला से बीड़ी पीने की वजह पूछी, तो उसने बताया कि जब भी वह किसी बात को लेकर टेंशन में होती है, तो बीड़ी पी लेती है. इस दौरान महिला ने पुलिस अधिकारी को बताया कि बीड़ी पीने से उसके शारीरिक नुकसान के साथ ही पति को भी समस्या हो रही है. इससे दोनों का रिश्ता भी में खतरे में पड़ गया है. वहीं, महिला पुलिस अधिकारी ने इसके बाद दोनों के बीच सुलह करा के घर भेज दिया.

'भारत में भांग पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं..', दिल्ली हाई कोर्ट में बोली केंद्र सरकार

जब शास्त्री जी के कहने पर 'भूखा' रहने लगा था पूरा भारत, लेकिन नहीं छोड़ा 'स्वाभिमान'

आंध्र प्रदेश में नाले में डूबे पांच छात्र

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -