माँ और मंगेतर के साथ मिलकर युवती ने किया प्रेमी का क़त्ल, 10 सालों से था प्रेम संबंध
माँ और मंगेतर के साथ मिलकर युवती ने किया प्रेमी का क़त्ल, 10 सालों से था प्रेम संबंध
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर इलाके से एक व्यापारी की हत्या का हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है, जहां एक युवती ने अपनी मां और होने वाले पति के साथ मिलकर अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. यही नहीं, तीनों आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से हत्या के बाद लाश के टुकड़े-टुकड़े कर सूटकेस में डालकर राजधानी एक्सप्रेस से गुजरात के भरूच में फेंक दिया. पुलिस ने हत्या के तीनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, व्यापारी का नाम नीरज गुप्ता था. गुप्ता मॉडल टाउन के रहने वाले थे. जिसका करोल बाग में फाइनेंस का कारोबार था. उनका अपनी कर्मचारी के साथ एक्स्ट्रा मैरेटियल अफेयर था. नीरज गुप्ता की पत्नी ने 14 तारीख को उनके लापता होने की शिकायत पुलिस में लिखवाई थी और शक जताया था कि नीरज को गायब करने में फैजल नाम की महिला का हाथ हो सकता है. बता दें कि फैजल, नीरज के दफ्तर में काम करती थी.

पुलिस ने जब फैजल से पूछताछ की तो पहले उसने इंकार किया, किन्तु उसकी फोन कॉल डिटेल्स और लोकेशन से पुलिस का शक गहरा गया. फैजल पुलिस की सख़्ती के आगे ज्यादा देर तक सच्चाई नहीं छिपा सकी और उसने पुलिस को सब कुछ बता दिया. फैजल ने पुलिस को बताया कि उसके और नीरज के बीच में बीते 10 साल से प्रेम संबंध था. फैजल ने बताया कि जुबेर से उसकी शादी तय होने से नीरज नाराज़ था और इस बात को लेकर नीरज ने उसके साथ मारपीट भी की थी, इसलिए उसने अपने मंगेतर और माँ के साथ मिलकर नीरज का क़त्ल कर दिया। 

मथुरा: दूध लेने गई युवती को जबरन गाड़ी में खींचकर सामूहिक दुष्कर्म, केस दर्ज

NIA ने 43 अलग-अलग ठिकानों पर की तलाशी

इंटर क्लब क्लैश के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की कथित तौर पर की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -