पत्नी के सिर पर आसिफ ने मारा कूकर, जब नहीं मरी तो घोंपे चाक़ू..., अवैध संबंधों का शक
पत्नी के सिर पर आसिफ ने मारा कूकर, जब नहीं मरी तो घोंपे चाक़ू..., अवैध संबंधों का शक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके से एक सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। इस घटना को जो भी सुन रहा है वो सिहर जा रहा है। नाज़ायज़ संबंधों के शक में एक शौहर ने अपनी पत्नी को बेहद दर्दनाक मौत दे दी। आसिफ खान ने पहले तो अपनी पत्नी शाहीन के सिर पर कूकर दे मारा। जब वह नहीं मरी तो उसने कैंची और चाकू से कई हमले कर उसे मौत के घाट उतार दिया। जब हत्यारे का इससे भी जब मन नहीं भरा तो उसने पत्नी के सिर को गैस सिलेंडर से कुचल डाला।

घटना गोविंदपुरी थाने के तुगलकाबाद एक्सटेंशन से सामने आई है। 26 वर्षीय आरोपित आसिफ खान क़त्ल के बाद थाने पहुँचकर पुलिस के सामने पत्नी के क़त्ल की बात बताई और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसकी 20 साल की पत्नी शाहीन खान के सलमान नाम के एक युवक के साथ नाज़ायज़ संबंध थे और इस बात को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होते थे। उसने बताया कि गुरुवार (3 फरवरी 2022) की सुबह उसने अपनी बीवी को मार डाला।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुँची तो बेड पर मृतका की लाश पड़ी थी। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की कार्रवाई में लग गई। मौके से हत्या में उपयुक्त कुकर और सिलेंडर को बरामद कर लिया गया है। आरोपित आसिफ के बयान को डीडी नंबर-14A के तहत गोविंदपुरी थाने में रिकॉर्ड कर लिया गया है।

दिल्ली एयरपोर्ट पर पिस्तौल और मैगज़ीन के साथ विदेशी नागरिक गिरफ्तार

4300 करोड़ का PMC बैंक घोटाला, रक्सौल बॉर्डर से पकड़ाया मुख्य आरोपी दलजीत सिंह

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, गिरफ्तार हुआ 'पुष्पा'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -