वेंटीलेटर ना मिलने की वजह से नवजात की मौत, भड़के परिजनों ने नर्स को बनाया बंधक
वेंटीलेटर ना मिलने की वजह से नवजात की मौत, भड़के परिजनों ने नर्स को बनाया बंधक
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी नई दिल्ली के मालवीय नगर इलाके के एक अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं मिलने की वजह से 7 महीने के नवजात बच्चे की मौत का मामला प्रकाश में आया है. बच्चे की मौत के बाद परिवार वालों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया और अस्पताल की एक महिला नर्स को काफी देर तक बंधक बनाकर रखा है.

यह मामला पंडित मदन मोहन मालवीय अस्पताल से सामने आया है. अस्पताल में नवजात की मौत के बाद बच्चे के परिवार वालों ने महिला नर्स को बंधक बना लिया है. परिजनों ने रात 9 बजे से ही नर्स को बंधक बनाकर रखा है. डॉक्टर से बात के बाद भी परिवार वाले महिला को नहीं छोड़ रहे हैं. नवजात की मौत अस्पताल में वेंटिलेटर नहीं होने की वजह से हुई है.  इस घटना के बाद पुलिस को फोन पर सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद PCR करीब 1.30 घंटे देर से मौके पर पहुंची, इसके बाद भी महिला को नहीं छोड़ा गया है. 

अस्पताल के CMO ने SHO मालवीय नगर को फोन किया तो उन्होंने 100 नंबर पर मदद मांगने की सलाह देकर फोन काट दिया. फिलहाल अस्पताल में बीते 3 घंटे से महिला नर्स को बंधक बना कर रखा गया है. इस संबंध में सफदरजंग एन्क्लेव थाने में शिकायत दी गई है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. हालांकि अब तक मामले दर्ज नहीं किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया में जल्द ही खोले जाएंगे व्यापार

कृषि बिल पर नरेंद्र तोमर का बड़ा बयान, कहा- जारी रहेगा MSP, लोगों ने ध्यान से नहीं पढ़ा विधेयक

शेयर मार्केट में लौटी रौनक, बढ़त के साथ खुला बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -