दिल्ली में चाकुओं से गोदकर 22 वर्षीय शख्स की हत्या, आपसी रंजिश में हुआ क़त्ल
दिल्ली में चाकुओं से गोदकर 22 वर्षीय शख्स की हत्या, आपसी रंजिश में हुआ क़त्ल
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बाहरी-उत्तरी इलाके शाहबाद डेयरी की जैन कॉलोनी में एक युवक के क़त्ल से सनसनी फैल गई. युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या होने की खबर सामने आ रही है. इस घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जानकारी के अनुसार, गुरुवार देर शाम 22 वर्षीय प्रिंस घर से कुछ खाने का सामान खरीदने के लिए निकला था. 

उसी दौरान लगभग 8 से 10 हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ चाकूओं से वार कर दिया, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया. घटना के तत्काल बाद प्रिंस को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के कारण आपसी रंजिश बताई जा रही है. वहीं परिवार के लोग हमले का आरोप भी कॉलोनी के ही कुछ लड़कों पर लगा रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए 2 लड़कों को कस्टडी में ले लिया है. उसी के आधार पर पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर लेगी. 

सूत्रों की मानें तो लगभग एक माह पहले ही प्रिंस और हमलावरों के बीच में झगड़ा हुआ था जिसमें से कुछ हमलावरों की पिटाई कर दी गई थी. जिसका बदला लेने की फिराक में हमलावर घूम रहे थे और उन्होंने गुरुवार देर शाम इस वारदात को अंजाम दे दिया. 

प्रेमी के बुलाने पर आधी रात को सुनसान जगह पर पहुंची प्रेमिका, फिर हुआ ये हाल...

सुशील कुमार के साथ सेल्फी लेना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

2 दिन तक कमरे में लटकी रही बेटे की लाश, माँ-बाप को नहीं चला पता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -