नाबालिग ने नहीं माना नमकीन और ग्लास लाने का हुक्म, शराबियों ने चाक़ू मार-मारकर ले ली जान
नाबालिग ने नहीं माना नमकीन और ग्लास लाने का हुक्म, शराबियों ने चाक़ू मार-मारकर ले ली जान
Share:

नई दिल्ली: शराब पी रहे युवकों में से एक ने 14 वर्षीय लड़के को नमकीन लाने का 'आदेश' दिया। नाबालिग ने इनकार कर दिया। इससे शराबियों ने लात-घूसों से मरना चालू कर दिया। एक ने चाकू निकालकर अंधाधुंध वार कर दिए। घायल हालत में मोहम्मद अलकश जैसे-तैसे घर पहुंचा। परिजन उसे फ़ौरन अपोलो अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में साउथ ईस्ट जिले के कालिंदी कुंज थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया। आरोपी शादाब उर्फ पल्सर को अरेस्ट कर लिया और बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। DCP (साउथ ईस्ट) आरपी मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार शाम 4:52 बजे अपोलो अस्पताल से एक लड़के के घायल होने की सूचना मिली। कुछ समय बाद उसकी मौत की जानकारी मिली। जांच अधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर अपोलो की मोर्चरी में रखवा दिया। जांच में पुलिस को एक चश्मदीद मिला, जिसके बयान पर एक आरोपी की शिनाख्त शादाब उर्फ पल्सर के तौर पर हुई। पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया। इससे पूछताछ के आधार पर बाकियों की खोजबीन की जा रही है।

14 वर्षीय मोहम्मद अलकश परिवार के साथ मदनपुर खादर इलाके में रहते थे। वह 8वीं कक्षा में पढ़ते थे। पिता मोहम्मद यूनुस (40) और मां नाहिद (35) के अलावा उनका 12 वर्षीय छोटा भाई और 8 साल की छोटी बहन है। पिता यूनुस बिरयानी बेचकर परिवार चलाते हैं। परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी तक पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया है। पिता यूनुस का कहना है कि एक आरोपी फिरोज के अतिरिक्त पुलिस बाकियों को नाबालिग बता रही है।

बिहार चुनाव में खुनी खेल, निर्दलीय उम्मीदवार को बदमाशों ने सरेआम मारी गोली

इंदौर में बाइक चोरों का भांडाफोड़ तीन हुए गिरफ्तार

युवती ने किया छेड़छाड़ का विरोध तो दरिंदे ने हथियार से निकाल दी दोनों आंखें, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -