दिल्ली : सिग्नेचर ब्रिज हंगामे को लेकर तीन केस दर्ज, 'आप' की प्रतिष्ठा भी खतरे में

Nov 07 2018 11:21 AM
दिल्ली : सिग्नेचर ब्रिज हंगामे को लेकर तीन केस दर्ज, 'आप' की प्रतिष्ठा भी खतरे में

नई दिल्ली. देश की राजधानी दिल्ली में अभी कुछ दिनों पहले ही सिग्नेचर ब्रिज नाम के एक विशाल ब्रिज का उद्घाटन हुआ था और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इसे अपनी सरकार की बड़ी उपलब्धि भी बता रहे है. लेकिन अब इस मामले में कुछ ऐसे विवाद भी सामने आ रहे है जो सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी की प्रतिष्ठा के लिए ही खतरा बनाते जा रहे है. 

प्रदूषण से दिल्ली में हालात बदतर, सोमवार को फिर छाई धुंध

दरअसल सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दौरान हंगामा और कथित लड़ाई-झगड़े के मामले सामने आये है. इस मामले में दिल्ली पुलिस ने आज तीन मामले दर्ज किए है. इन मामलों में से एक मामला दिल्ली की  सत्तारूढ़ आप के विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ भी दर्ज है. पुलिस इस मामले की गंभीर छानबीन में जुट गई है और मामले की जाँच पूरी होने तक पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है. हालाँकि पुलिस ने इस मामले को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा के पास भेज दिया है. 

AIIMS Delhi : 1 लाख रु सैलरी, इस दिन होगा इंटरव्यू

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने यह मामले बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी और उनके सहयोगी बी एन झा के साथ साथ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता तौकीर की विभिन्न शिकायतों के तहत दर्ज किये है. बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने अपनी शिकायत में कहा है कि उद्घाटन समारोह में खान ने उन्हें धक्का दिया और गोली मार कर जान लेने की धमकी दी है. 

 

ख़बरें और भी 

दिल्लीवासियों के लिए खुशखबरी, कम हुआ प्रदुषण, लेकिन खतरा अभी टला नहीं

दिल्ली में बड़े जुआ रैकेट का भंडाफोड़, 100 लोग गिरफ्तार

गौतम गंभीर ने छोड़ी दिल्ली की कप्तानी, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी ने निकाली भर्ती, 12वीं पास जल्द करें आवेदन

कुतुब मीनार से दोगुना ऊंचा है सिग्नेचर ब्रिज, ये हैं खा​स बातें

?