दिल्ली में अचानक भरभराकर ढह गई 4 मंजिला इमारत, मचा हड़कंप
दिल्ली में अचानक भरभराकर ढह गई 4 मंजिला इमारत, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चार मंजिला इमारत के भरभराकर गिर जाने की घटना हुई है. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. हालांकि, राहत की बात यह है कि इस घटना में कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ. इमारत गिरने की घटना का वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि इस इमारत को स्थानीय बिल्डर बना रहा था, जिसे दिल्ली नगर निगम (MCD) ने डेंजर घोषित कर रखा था.
 
जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज सुबह नॉर्थ दिल्ली के शास्त्री नगर इलाके में हुई. सुबह सर्दी होने के कारण बहुत कम लोग अपने घरों से निकले थे. कुछ लोग थे, जो गली में मौजूद थे. उन लोगों ने 4 मंजिला इमारत में कुछ हलचल देखी, तो आसपास से हटने लगे. वहीं कुछ लोग मोबाइल से वीडियो उतारने लगे.  इस दौरान देखते ही देखते इमारत भरभराकर ढह गई. इस दौरान गली से कुछ महिलाएं गुजर रही थीं, जो फ़ौरन इमारत के पास से हट गईं. मकान के गिरते ही आसपास हड़कंप मच गया. हालांकि, गनीमत यह रही कि इस घटना में जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ. मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. आनन-फानन में घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

मकान गिरने की सूचना मिलते ही दिल्ली पुलिस, फायर ब्रिगेड और एंबुलेंस घटनास्थल पर पहुंची. बताया जा रहा है कि स्थानीय बिल्डर इस ईमारत को कुछ महीने पहले से बना रहा था, उसी वक़्त से ही यह बिल्डिंग झुकी हुई थी. MCD ने  इस ईमारत को पहले ही डेंजर घोषित कर रखा था. नोटिस जारी करने से पहले ही इसे खाली करा लिया गया था. इसलिए एक बड़ा हादसा होने से बच गया. फिलहाल सुरक्षा की दृष्टि से आसपास के घरों को भी खाली करा लिया गया है.

बारात के दौरान DJ पर चढ़कर फोटो लेने लगा शख्स, 11 हजार बोल्ट करंट की चपेट में आने से मौत

‘चक्रवाती तूफान’ को लेकर अलर्ट जारी, 8 दिसंबर तक भारी बारिश के आसार

'आप तो देश ख़त्म कर देंगे..', पंजाब सरकार को सुप्रीम कोर्ट ने क्यों लगाई फटकार ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -