गणेश विसर्जन के चलते युमना में डूबे 4 बच्चे, मातम में बदला जश्न
गणेश विसर्जन के चलते युमना में डूबे 4 बच्चे, मातम में बदला जश्न
Share:

दिल्ली: देश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है इस बीच एक दर्दनाक मामला सामने आया है जिसमे राजधानी दिल्ली के वजीराबाद क्षेत्र में गणेश चतुर्थी के पश्चात् शनिवार प्रतिमा विसर्जन के चलते बड़ी दुर्घटना हो गई। प्रतिमा विसर्जन के समय चार बच्चे यमुना में डूब गए। इस के चलते एक किशोर को बचा लिया गया बाकी तीन अब भी गुमशुदा हैं।

वही गुमशुदा बच्चों का नाम शिवम, विवेक तथा विजय है। इस के चलते डूबने से बचाए गए चौथे बच्चे को जग प्रवेश चंद अस्पताल में एडमिट कराया गया है। तीन बच्चों के डूबने से गणेश विसर्जन के चलते जश्न का माहौल मातम में परिवर्तित हो गया। विसर्जन के चलते डूब रहे बच्चों की घटना सामने आने के पश्चात् मौके पर अफरा तफरी मच गई, इस के चलते जैसे-तैसे एक बच्चे को डूबने से बचा लिया गया जबकि तीन बच्चे गुमशुदा हैं।

कहा जा रहा है कि विसर्जन के चलते लोग नाचते-गाते युमना नदी में विसर्जन के लिए इस दौरान बच्चे भी जश्न में सम्मिलित थे। विसर्जन के समय अचानक चारों बच्चे गहरे पानी की तरफ बढ़ गए। इस के चलते यह बच्चे डूबने लगे आनन फानन में एक बच्चे को डूबने से बचाया जा सका जबकि तीन बच्चे अब भी गुमशुदा हैं। घटना के समय उपस्थित व्यक्तियों ने गोता लगाकर गुमशुदा बच्चों की खोज की मगर उनका पता नहीं चल सका। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है। वही इस घटना से चारों तरफ हड़कंप मच गया। 

राजौरी में फिर छाया आतंकवादियों का खौफ, जारी हुआ सर्च ऑपरेशन

सालों बाद एक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज सुपरस्टार

राहत! भारत के ये लोग आज से भर सकेंगे UAE की उड़ान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -