दिल्ली:  15 वर्षीय लड़के ने इमारत की छठी मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी
दिल्ली: 15 वर्षीय लड़के ने इमारत की छठी मंजिल से कूदकर की ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के CWG गांव के रहने वाले 15 वर्षीय लड़के ने इमारत की छठी मंजिल से कूदकर ख़ुदकुशी कर ली है. लड़के ने जिस समय ये खौफनाक कदम उठाया, उसके माता-पिता मयूर विहार बाजार में थे और लड़का घर पर अकेला था. हादसे के बाद पड़ोसियों द्वारा उसे मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. ये घटना शनिवार रात लगभग साढ़े आठ बजे की है.

क्राइम टीम और FSL टीम ने मौके का मुआयना किया है. अभी तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है और आगे की छानबीन जारी है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, बच्चा मानसिक तनाव में था. जिसका बीते सितंबर से ही उपचार चल रहा था. उल्लेखनीय है कि इन दिनों कई छोटे बड़े कारणों से युवाओं द्वारा इस तरह के कदम उठाने की घटनाएं सामने आ रही हैं. हाल ही में 11वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की के खुदकुशी का मामला प्रकाश में आया था. ये मामला चेन्नई के बाहरी इलाके का था. इस लड़की का सुसाइड नोट रोंगटे खड़े  करने वाला था.

सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा था कि, 'न तो शिक्षकों पर यकीन करो और न ही रिश्तेदारों पर...लड़कियों के लिए बस अब मां की कोख और कब्र ही सुरक्षित रह गई है'.  'Stop Sexual Harrasment' इन शब्दों के साथ लड़की ने इस नोट की शुरूआत की थी. लड़की ने पत्र में लिखा था कि अब और बर्दाश्त वो नहीं कर सकती है.

11 साल तक मौसा बनाता रहा हवस का शिकार, करना चाहता था शादी लेकिन...

पानी के ड्रम में मिली 5 माह के बच्चे की लाश, पुलिस जांच में माँ ही निकली कातिल

नगांव में पुलिस ने एक कांस्टेबल समेत छह लोगो को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -