फिर कोहरे की चादर में लिपटी दिल्ली, दृश्यता कम होने से 13 ट्रेनें लेट
फिर कोहरे की चादर में लिपटी दिल्ली, दृश्यता कम होने से 13 ट्रेनें लेट
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में कोहरे के चलते 13 ट्रेनें दो से तीन घंटे की देरी से चल रही हैं. राजधानी में शनिवार सुबह न्यूनतम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. हवा में आर्द्रता का स्तर 66 से 100 फीसद के बीच रहा. वहीं मौसम विभाग के मुताबिक शहर में न्यूनतम तापमान सामान्य से एक डिग्री नीचे 5.4 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड हुआ है. 

लगातार तेजी के बाद अब सोने की कीमतों में भारी गिरावट

इसके साथ ही मौसम विभाग ने आगामी 24 घंटे में मध्यम कोहरा छाने और हल्की बारिश होने की संभावना जताई है. पालम और सफदरजंग इलाके में सुबह साढ़े पांच बजे दृश्यता क्रमश: शून्य और 400 मीटर दर्ज की गई, वहीं सुबह साढ़े आठ बजे 50 और 400 मीटर दृश्यता रही. रेलवे प्रवक्ता के मुताबिक कोहरे की वजह से 13 ट्रेनों को अपने निर्धारित समयानुसार से दो से तीन घंटे देर से चल रही हैं.

इस बार दिव्यांगों की प्रतिभाओं से रूबरू करवाएगा राष्ट्रीय पुस्तक मेला

प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि फरक्का एक्सप्रेस मालदा-दिल्ली जंक्शन, महाबोधि गया-नई दिल्ली, पूर्वा एक्सप्रेस हावड़ा-नई दिल्ली और गरीब रथ जयनगर-आनंद विहार अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं. दिल्ली हवाई-अड्डे पर विमानों के संचालन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है. अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली एयरपोर्ट पर विमानों के संचालन के लिए पर्याप्त दृश्यता थी. उन्होंने बताया है कि अधिकतम तापमान के 20 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. आपको बता दें कि शुक्रवार को अधिकतम तापमान 18.4 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 7.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

खबरें और भी:-

 

ब्रिस्बेन इंटरनेशनल : सेमीफाइनल में पहुंची ओसाका

प्रसार भारती ने लिया ऑल इंडिया रेडियो के राष्ट्रीय चैनल को रोकने का निर्णय

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -