दिल्ली पुलिस मुठभेड़ में गैंगस्टर गिरफ्तार

दिल्ली में पुलिस ने कारवाही करते हुए मोस्ट वांटेड गैंगस्टर राजीव उर्फ मोनू को हिरासत में ले लिया है. इस आरोपी पर एक लाख रूपये इनाम रखा गया था. यहाँ पर दिल्ली पुलिस ने वांटेड गैंगस्टर राजीव उर्फ मोनू को स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. बता दें कि राजीव पर गैंगस्टर संदीप उर्फ मेंटल और साथी पवन उर्फ पौना की हत्या का आरोप है. इस वांटेड आरोपी के खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले  हैं. पुलिस इन आरोपी से पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि 4 जून को डबल मर्डर केस का वांटेड राजीव उर्फ मोनू भरतपुर स्थित बालाजी मंदिर जा रहा है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने बालाजी मंदिर के पास 5 जून की सुबह मोनू को ट्रेस करना शुरू कर दिया. आरोपी उस वक़्त स्विफ्ट कार में था और  मंदिर के पास भीड़ के कारण वह वहा से बच निकला.

बाद में पुलिस ने उसका पीछा करना किया. इसी बीच पता चला कि वह वापस दिल्ली छावला गांव रावता मोड पहुंचेगा. जिसके बाद  पुलिस ने प्लान बनाकर गंदा नाला रोड पर ट्रैप लगाया और उसे पकड़ने की कोशिश की. लेकिन मोनू ने भागने का प्रयास किया. इसी बीच इंस्पेक्टर ने कार के टायर पर फायर किया. कार का बैलेंस बिगड़ गया और वह रुक गई.

'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का

शिक्षाकर्मियों के संविलियन के लिए हाईपावर कमेटी ने रिपोर्ट तैयार की

43 की उम्र में आज भी हॉट लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -