दिल्ली: विधानसभा में हंगामे के बाद कपिल मिश्रा को किया बाहर
दिल्ली: विधानसभा में हंगामे के बाद कपिल मिश्रा को किया बाहर
Share:

दिल्ली: आम आदमी के पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा को स्पीकर ने बाहर निकालने का आदेश दिया. कपिल मिश्रा, आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा उम्‍मीदवार सुशील गुप्‍ता के बारे में विधानसभा में चर्चा करने की मांग कर रहे थे. मंगलवार को आप के बागी नेता विधानसभा में हाल ही में चुने गए आम आदमी पार्टी के राज्‍यसभा उम्‍मीदवार सुशील गुप्‍ता का बैनर लेकर पहुंचे.

सूत्रों के अनुसार कपिल मिश्रा ने सुशील गुप्ता के बारे में विचार विमर्श करने की मांग की थी जिसको स्पीकर ने नकार दिया. इसके बाद कपिल मिश्रा विधानसभा में ही हंगामा करने लगे, जिसके बाद उन्हें कई बार स्पीकर से वार्निंग भी मिली जिसे न सुनने के कारण मार्शलों ने उन्हें विधानसभा से बाहर कर दिया. 

इस वक़्त कपिल मिश्रा के साथ विधानसभा में उपस्थित भाजपा के विधायक सिरसा भी समर्थन में आ गए है. जिसके बाद स्पीकर ने सिरसा के खिलाफ भी आदेश दिया. ज्ञात हो इससे पहले भी कपिल मिश्रा को स्पीकर ने चलती विधानसभा से बाहर किया है. कपिल मिश्रा इससे पहले भी कई मुद्दों पर विधानसभा में हंगामा कर चुके है. कपिल मिश्रा गत चुनाव दिल्ली की करावल सीट पर आम आदमी पार्टी से विधायक चुने गए थे, जिन्होंने बाद में खुद की पार्टी से बगावत कर ली.

जब ग़ुस्से में शिवराज ने गन मेन को जड़ा थप्पड़

जनेऊधारी और भगवाधारियों का इलीट क्लब बन चुका है: ओवैसी

पीएम मोदी ने रिफानरी के उद्घाटन में शहीदों को याद किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -