दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर
दिल्ली: 24 बार चाकुओं से गोदकर छलनी किया शरीर
Share:

होली जैसे खुशियों के पर्व पर भी लोगों की आपराधिक सोच ने रंग नहीं बदला. साउथ दिल्ली के अंबेडकर नगर इलाके में 22 वर्षीय एक युवक की आधा दर्जन बदमाशों ने बाजार के बीचोबीच चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने युवक पर हमला करने के आरोप में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. जाँच में युवक के शरीर से चाकुओं से किये गए 24 घाव मिले. बदमाशों के हमले में मृतक का भाई भी घायल हुआ है. पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से अन्य हमलावरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

यह सनसनीखेज घटना साउथ दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके में घटी. पुलिस के मुताबिक, मृतक सोनू देवली इलाके का रहने वाला था और अम्बेडकर नगर में अपनी नानी के घर होली पर आया हुआ था. होली वाले दिन शुक्रवार को सोनू अपने भाई के साथ बाजार से कुछ सामान लेने के लिए निकला था. बाजार में उसकी कुछ युवकों से कहासुनी हो गई और मामूली कहासुनी में करीब आधा दर्जन लड़कों ने सोनू को घेर लिया और उस पर ताबड़तोड़ चाकुओं से हमला बोल दिया. बदमाश सोनू को चाकुओं से तब तक गोदते रहे, जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.

इस दौरान साथ में मौजूद सोनू के भाई ने उसे बचाने की कोशिश की तो उन बदमाशों ने उस पर भी चाकू से हमला कर दिया. बता दें कि सोनू की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी और वह ग्रेटर कैलाश में एक सैलून में ब्यूटीशियन का काम करता था. उसका एक 6 महीने का बेटा भी है. सोनू की मौत की खबर के बाद घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. फिलहाल पुलिस इस मामले को पुरानी रंजिश से भी जोड़कर देख रही है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

होली के रंग में दोस्त को चाकुओं से गोदा

बिहार: जंगलराज की वापसी, कई जगह मनाई खून की होली

यूपी में फिर जंगलराज, दिन दहाड़े लड़की हुई अगवा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -