दिल्ली: कोहरे के कारण 18 ट्रेनें रद्द, 38 लेट
दिल्ली: कोहरे के कारण 18 ट्रेनें रद्द, 38 लेट
Share:

दिल्ली. ठंड की शुरुआत से ही दिल्ली कोहरे की चादर में लिपटी है. कुछ दिनों तक इसे कोहरे से निजा मिलने के बाद आज फिर राजधानी में घना कोहरा छाया हुआ है. दृश्यता में गिरावट के चलते 18 ट्रेनों को रद्द करना पड़ा, जबकि 38 ट्रेनें देरी से चल रही है. वहीं 5 ट्रेनों को री-शिड्यूल किया गया है.

रविवार को दिल्ली की सुबह सर्द और धुंधभरी रही. मौसम विभाग के अनुसार यहां का न्यूनतम तापमान 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो औसत तापमान से तीन डिग्री सेल्सियस कम है. दिन का अधिकतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार रविवार सुबह दृश्यता 100 मीटर दर्ज की गई, वहीं सुबह 8.30 बजे आर्द्रता 100 प्रतिशत दर्ज की गई. वहीं शनिवार का अधिकतम तापमान 18 डिग्री और न्यूनतम तापमान 8.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

दरअसल मौसम विभाग ने पहले ही रविवार को घने कोहरे का पूर्वानुमान लगा लिया था. दूसरी ओर दिल्ली के कई हिस्सों में एयर क्वालिटी भी काफी खराब रही. उत्तरी रेलवे के अनुसार, घने कोहरे के कारण कम दृश्यता के चलते 18 ट्रेनें रद्द कर दी गईं और 43 ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही हैं. वहीं पाँच के समय में फेरबदल किया गया है. आगरा इंटरसिटी एक्सप्रेस और सियालदह एक्सप्रेस को कैंसिल किया गया है. साथ ही सिक्किम महानंदा एक्सप्रेस भी कैंसिल हो गई है.

एसबीआई को सेवाओं की कमी का दोषी पाया

सतर्कता अधिकारी को मिला राष्ट्रपति पुरस्कार

नेशनल हाईवे के लिए टोल फ्री नंबर 1033 जल्द होगा जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -