फिल्म 'पद्मावत' के कारण 'दास देव' में देरी

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म 'पद्मावत' की रिलीज की तारीख 25 जुलाई घोषित होने के बाद से कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्मों की रिलीज को लेकर परेशान है. वही राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'दास देव' की रिलीज स्थगित कर 2 मार्च कर दी है. बता दे कि, इससे पहले ये फिल्म 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी.

रिलीज को लेकर सुधीर मिश्रा ने कहा कि, पूरी टीम 'पद्मावत' की आधिकारिक रिलीज की खबर से खुश है. हम सभी यही निर्णय चाहते थे और पूरी फिल्म इंडस्ट्री इस खबर से खुश है कि सिनेमाघरों में फिल्म जल्द आ रही है. इसलिए हमने अपनी फिल्म की रिलीज 2 मार्च तक स्थगित कर दी है, अब हम नई तारीख के लिए तैयारियां कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्डा पारो के किरदार में नजर आने वाली है.

ऋचा चड्डा के अलावा फिल्म में अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट प्रमुख भूमिका में हैं. बता दे कि, ऋचा ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में की थी. इसके बाद ऋचा 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर-2', 'फुकरे' 'मसान', जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. हाल ही में ऋचा फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' में नजर आई थी. ख़ास बात यह है कि, ऋचा ने अपने बेहतरीन अभिनय के जरिये बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाई है.

ये भी पढ़े

अक्टूबर के लिए उत्साहित है वरुण धवन

भोपाल रेलवे स्टेशन की तारीफ में अक्षय ने किया ट्वीट

टीवी शो के दौरान होगा कंगना और करण का आमना-सामना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -