डेल मोंटे ने भारत का पहला पैकेज्‍ड किंग कोकोनट वाटर लॉन्‍च किया
डेल मोंटे ने भारत का पहला पैकेज्‍ड किंग कोकोनट वाटर लॉन्‍च किया
Share:

नई दिल्‍ली : फील्‍डफ्रेश फूड्स के प्रीमियम पैकेज्‍ड फूड्स ब्राण्‍ड डेल मोंटे ने आज अपने पैकेज्‍ड किंग कोकोनट वाटर के लॉन्‍च की घोषणा की है। यह उत्‍पाद अपने स्‍वास्‍थ्‍यलाभों और स्‍वाद के लिये मशहूर है। श्रीलंका का किंग कोकोनट अपने बेहतरीन स्‍वाद और स्‍वास्‍थ्‍यलाभों के लिये प्रसिद्ध है इससे डेल मोंटे की पेय उत्‍पाद-सूची को ऐसे समय में विस्‍तार मिला है, जब उपभोक्‍ता स्‍वास्‍थ्‍य और इम्‍युनिटी को बढ़ाने वाले प्राकृतिक उत्‍पादों की खूब मांग कर रहे हैं डेल मोंटे भारत में पहला ब्राण्‍ड है, जो किंग कोकोनट वाटर की पेशकश कर रहा है। इस प्रकार वह तेजी से बढ़ रहे पैकेज्‍ड कोकोनट वाटर सेगमेंट में ऊंचाई को छू रहा है, क्‍योंकि स्‍वास्‍थ्‍यकर जीवनशैली अपनाने वाले उपभोक्‍ताओं की संख्‍या बढ़ रही है।  

श्रीलंका से जन्‍मे किंग कोकोनट वाटर में भरपूर इलेक्‍ट्रोलाइट्स होते हैं और इसे नैचुरल स्‍पोर्ट्स ड्रिंक माना जाता है। यह पेय कसरत के बाद या धूप में रहकर गर्म दिन बिताने के बाद सोडियम, पोटेशियम, कैल्शियम, आदि पोषक-तत्‍वों से शरीर के खो चुके तरल पदार्थों की पूर्ति करता है और शरीर को हाइड्रेट रखने में मदद करता है। स्‍वाद के मामले में किंग कोकोनट वाटर सभी दूसरे कोकोनट्स से बेहतर है। थोड़े चरपरे स्‍वाद के साथ यह प्राकृतिक रूप से मीठा है और इसमें 60 से कम किलोकैलोरी होती है। डेल मोंटे का किंग कोकोनट वाटर प्रीजर्वेटिव से पूरी तरह मुक्‍त है और 269 रूपये में 250 मि.ली. के टेट्रा पैक वाले लिमिटेड एडिशन ऑफर के साथ आता है । यह अग्रणी आधुनिक रिटेल दुकानों और ऑनलाइन amazon.in तथा ग्रोफर्स पर आकर्षक शुरूआती ऑफर्स के साथ उपलब्‍ध है।

फील्‍डफ्रेश फूड्स के सीईओ योगेश बेल्‍लानी ने कहा, ‘‘हम दुनिया में नारियल पानी की सर्वश्रेष्‍ठ मानी जाने वाली किस्‍म को भारत में लाकर खुश हैं। आज उपभोक्‍ता उच्‍च गुणवत्‍ता के और इम्‍युनिटी बढ़ाने वाले फूड्स को प्राथमिकता दे रहे हैं और स्‍वच्‍छ तथा सुरक्षित विकल्‍प तलाश रहे हैं। डेल मोंटे की प्रीजर्वेटिव से मुक्‍त और विश्‍व-स्‍तरीय पैकेजिंग किंग कोकोनट वाटर की अच्‍छाइयों को बनाये रखती है। हमें प्री-लॉन्‍च ट्रायल्‍स के दौरान इस उत्‍पाद के लिये असाधारण तरीके से सकारात्‍मक प्रतिसाद मिला है और हम मानते हैं कि‍ तेजी से बढ़ रही इस कैटेगरी में हमारी यह पेशकश बिलकुल बेजोड़ है।’’ भारत में पैकेज्‍ड नारियल पानी का बाजार 23% सीएजीआर से बढ़ने की अपेक्षा है। महामारी के बाद के समय में फील्‍डफ्रेश फूड्स द्वारा किये गये एक शोध के अनुसार, हर दो में से एक ग्राहक स्‍वास्‍थ्‍य और इम्‍युनिटी को बढ़ाने के लिये स्‍वास्‍थ्‍यकर और तंदुरूस्‍ती देने वाले उत्‍पादों/सप्‍लीमेंट्स पर ज्‍यादा खर्च करना चाहता है।

झगड़ा करके मायके रहने चली गई पत्नी और करने लगी नौकरी, तो गुस्साए पति ने उठा डाला ये बड़ा कदम

इलाहाबाद हाई कोर्ट का बड़ा फैसला, कहा- नाबालिग पति के साथ नहीं रह सकती है बालिग पत्नी

अक्टूबर 2025 में माइक्रोसॉफ्ट खत्म कर देगा विंडोज 10 सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -