Dekh Bhai Dekh Returns: कितने बदल गए हैं इस शो के स्टार्स

90 के दशक के सुपरहिट टीवी सीरियल देख भाई देख ने एक बार फिर से दूरदर्शन पर शुरुआत की है। इसके साथ ही ये गुजरे वक्त का सबसे सुपरहिट टीवी शो था जिसे दर्शक आज तक भूले नहीं है। वहीं अब दोबारा जब ये टीवी शो दस्तक दे चुका है तो आइए देखते हैं कि इनके स्टार्स अब कितने बदल गए है। वहीं इस टीवी सीरियल में सुषमा सेठ ने सरला दीवान का किरदार निभाया था। इसके साथ ही अब अदाकारा 83 साल की हो चुकी है और आज भी अपने इस किरदार से लोगों की यादों में बसी हुई है।इस टीवी सीरियल में शेखर सुमन ने दीवान परिवार के सबसे छोटे बेटे समीर का किरदार निभाया था।

वहीं इस वक्त एक्टर की उम्र 57 साल हो चुकी है।टीवी शो में शेखर सुमन की पत्नी के रोल में दिखी भावना भी अब काफी बदल चुकी है।नवीन निश्चल ने इस टीवी शो में बलराज दीवान का किरदार निभाया था जो परिवार के बडे बेटे थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की  नवीन निश्चल अब इस दुनिया में नहीं है। वहीं टीवी शो में बड़ी बहू के किरदार में दिखाई दी फरीदा जलाल अब काफी बुजुर्ग हो चली है। परन्तु फरीदा जलाल ने अपनी कई शानदार फिल्मों और टीवी शोज के जरिए लोगों के दिलों पर राज किया है। इसके अलावा ईशाल सिंह टीवी शो में फरीदा और नवीन के बेटे संजय दीवान के किरदार में नजर आए थे।टीवी की कोमोलिका, उर्वशी ने इस टीवी शो में संजू की गर्लफ्रेंड शिल्पा का किरदार निभाया था।

इसके साथ ही इस टीवी शो में अमर बलराज के कजिन के रोल में दिखाई दिए थे। वहीं कीर्ति के किरदार में नताशा ने बलराज और सुहासिनी की बेटी का किरदार निभाया था। अब नताशा काफी ग्लैमरस हो चुकी है।इस टीवी सीरियल में सनी सिंह ने विशाल का किरदार निभाया था। क्या आपको पता है कि ये टीवी स्टार फिल्मों तक का सफर शुूरू कर चुके है और प्यार का पंचनामा में दिखाई दिए थे| टीवी सीरियल में दिखाई दी ये चाइल्ड आर्टिस्ट आज बड़े होकर कॉस्ट्यूम डिजाइनर बन चुकी है। वहीं इस टीवी शो में करिश्मा ने बेबी आभा का किरदार निभाया था।

सिडनाज की केमिस्ट्री पर देवोलीना ने कही यह बात

रश्म‍ि देसाई ने अपने समय के पाबंद होने पर कही यह बात

CID को याद कर दया हुए इमोशनल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -