ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना
ये अभिनेत्री 'देख भाई देख' अपने बेटों के साथ नहीं चाहती देखना
Share:

लॉकडाउन की वजह से कई पुराने सीरियल्स की टीवी पर फिर से वापसी हो गई है।इसके साथ ही  'रामायण' और 'महाभारत' के बाद अब 90 के दशक का कॉमेडी सीरियल 'देख भाई देख' (Dekh Bhai Dekh) भी लौट आया है। वहीं  27 साल बाद इस मशहूर शो के वापस लौटने से जहां सभी दर्शक उत्साहित हैं। वहीं इस शो में अहम किरदार निभाने वाली अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia) ने इस शो की वापसी पर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आपको यकीन नहीं होगा।  इसे अलावा उर्वशी ढोलकिया ने शो के दोबारा प्रसारण पर खुशी जाहिर की। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस शो को अपने बेटों के साथ बिल्कुल नहीं देखेंगी। 

वहीं अभिनेत्री ने कहा- 'मेरे बेटों ने 'देख भाई देख' के कुछ एपिसोड्स को यूट्यूब पर देखा हुआ है।इसके साथ ही मैं इसके दोबारा टीवी पर आने के बाद इसे उनके साथ नहीं देखूंगी। वहीं मुझे लगता है कि अगर मैंने इसे उनके साथ देखा तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाउंगी।''देख भाई देख' सीरियल का प्रसारण टीवी पर 1993 में शुरू हुआ था। इस शो में उर्वशी के अलावा शेखर सुमन, भावना बलसावर, नवीन निश्चल , फरीदा जलाल, देवेन भोजानी , सुष्मा सेठ और अमर उपाध्याय के अलावा कई कलाकार हैं। इसके साथ ही इस शो पर बात करते हुए उर्वशी ने इसके रीमेक की भी इच्छा जाहिर की।

एक मिडिया रिपोर्टर से इंटरव्यू के दौरान उर्वशी ने ये बातें कहीं। उर्वशी ने कहा- 'इस शो को एक बार फिर से बनाया जाना चाहिए। इसका रीमेक टीवी की दुनिया में धमाल मचा देगा। आजकल तो वैसे भी किसी शो में लीप आना बड़ी बात नहीं है. वहीं ऐसे में हम लीप के साथ इस शो की कहानी दर्शकों को दिखा सकते हैं।' वहीं अभिनेत्री ने आगे कहा- 'इसकी कास्ट तलाशने में भी कोई दिक्कत नहीं होगी। ये पहला ऐसा टीवी शो था जो कि मल्टी कैमरा सेटअप पर फिल्माया गया था। इसके साथ ही मुझे इस शो का हिस्सा बनने का आज भी गर्व होता है।' आपको बता दें, ये सीरियल उस वक्त का सुपरहिट शो था। 'देख भाई देख' को प्रसारण डीडी नेशनल पर शाम 6 बजे प्रसारित होता है। 

हिना खान ने शेयर की यह शानदार वीडियो

तारक मेहता के सितारों ने शेयर किये अपने यह वीडियो

एयरटेल डिजिटल टीवी पर अब देख सकेंगे क्यूरियोसिटीस्ट्रीम चैनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -