सीनियर छात्रों ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, ऐसे हुआ खुलासा
सीनियर छात्रों ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

देहरादून की राजधानी दून के एक गाँव में स्थित एक बोर्डिंग स्कूल स्थित है जहाँ 10वीं की छात्रा ने अपने सीनियर छात्रों पर दुराचार का आरोप लगा दिया है.इस बात का खुलासा तब हो पाया जब छात्रा गर्भवती हो गई. आपको बता दें कि एक स्कूल में दो सगी बहनें एक ही कक्षा में पढ़ती हैं और रविवार को मामला जब एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने इसकी जांच के आदेश जारी कर दिए. पुलिस एसडीएम विकासनगर और बाल कल्याण समिति के साथ स्कूल गई और मामले की जानकारी जुटाने में कामयाब हुई.

स्कूल और हॉस्टल में प्राथमिक जांच के बाद घटना के सही होने के संकेत मिलने लगे हैं. पुलिस ने स्कूल और हॉस्टल प्रबंधन से पूछताछ भी कर ली है. पूछताछ में यह बताया जा रहा है कि उनके माता पिता के बीच झगड़ा होता रहता है तो वह उनसे मिलने भी नहीं आ पाते हैं और बीते दिनों छोटी बहन की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद छोटी बहन ने बड़ी बहन को सारी बात बता दी. बाद में यह पता चला कि छात्रा एक महिने से गर्भवती है और पीड़ित छात्रा ने तीन-चार छात्रों के नाम भी बताए जिन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया था.

जानकारी के अनुसार स्कूल प्रबंधन को जब इस मामले की जानकारी मिली तो उन्होंने भी इस बात को दबाने का प्रयास किया और चुपचाप छात्रा के गर्भपात की तैयारी करने लगे लेकिन इसी बीच यह मामला एसएसपी निवेदिता कुकरेती के सामने पहुंचा और उन्होंने बीते कल की शामी यानी रविवार शाम को तत्काल मामले में एसओ सहसपुर नरेश सिंह राठौर को जांच के निर्देश दिए. प्राथमिक जांच में घटना के सही होने की जानकारी मिल चुकी है सोमवार यानी आज छात्रा का मेडिकल परिक्षण कराया जा सकता है. पीड़िता ने शिकायत में जिन छात्रों के नाम बताए हैं खबरों की माने तो वह सभी छात्र 12वीं कक्षा में पढ़ते हैं.

रेवाड़ी गैंगरेप: मुख्य आरोपी समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

देवर के प्यार में पागल हुई दो बच्चों की माँ, बना लिए संबंध और फिर...

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -