जब दूकान से निकले 15 कोबरा, लोगों के के उड़े होश
जब दूकान से निकले 15 कोबरा, लोगों के के उड़े होश
Share:

कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि घर में से ढेर सारे सांप निकले हैं. जानकर हैरानी होगी कि कुछ समय पहले एक खबर ऐसी आई थी कि एक घर में से करीब 45 जहरीले कोबरा निकले थे. ऐसे में कोई भी सहम जाए.. इसके बाद हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि एक दूकान से भी कुछ ऐसे ही सांप निकले हैं. आइये जानते हैं उसके बारे में. 

दरअसल, देहरादून के बंजारावाला की एक दुकान में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब फर्श से खतरनाक और जहरीले कोबरा सांप न‍िकलने लगे. यह घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. एक साथ इतने सारे सांपों को देख वहां मौजूद लोगों के होश उड़ गए. इसके बाद उन्हें काबू में करने के लिए  वहां मौजूद लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना वन व‍िभाग को दी. वन व‍िभाग की टीम गंभीरता को समझते हुए तत्काल मौके पर पहुंची. हैरानी की बात ये है कि रेस्क्यू टीम ने जैसे ही फर्श को जब खोदा तो उसमें से 15 कोबरा सांप के बच्चे न‍िकले. 

बता दें, कोबरा के बच्चे भी उतने ही खतरनाक होते हैं जितने की बड़े कोबरा होते हैं. यह सभी जहरीले और खतरनाक थे. यद‍ि कोई इनकी चपेट में आ जाता तो गंभीर मामला हो सकता था. वन‍ व‍िभाग की टीम सभी सांपों को सुरक्ष‍ित रूप से जंगल में ले गई. यहां सभी कोबरा सांप को एक-एक कर जंगल में छोड़ द‍िया गया.

सफारी पार्टी थीम में जब गधों को बना दिया ज़ेबरा, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा मज़ाक

झील की खुदाई में निकली भगवान शिव के नंदी की प्रतिमाएं, तस्वीरें हुई वायरल

ट्रैन रोक कर शख्स ने किया ऐसा काम, अब ढूंढ रही पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -