प्यार में धोखा तो नहीं लेकिन मिला कुछ ऐसा कि जिंदगी खत्म हो गई
प्यार में धोखा तो नहीं लेकिन मिला कुछ ऐसा कि जिंदगी खत्म हो गई
Share:

अपने प्रेमी के साथ घर से भागी लड़की ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि इस हरकत के बाद वो कभी अपने घर नहीं लौट सकेगी. घर पर माँ की आँखे बेटी का इंतजार करती रही और बेटी ने खुद को मौत के हवाले कर दिया. मामले के अनुसार देहरादून में एक लड़की जावेद नाम के लड़के साथ अपने घर से भागी थी जिसके बाद प्रेमी जोड़ा पुलिस के हाथों लग गया. 

देहरादून से भागने के बाद इन दोनों को रात में किसी ने नजीबाबाद रेलवे स्टेशन पर देखा, जिसके बाद ही पुलिस को सुचना दी गई. पुलिस ने मौके का फायदा उठाकर देर रात को पुलिस ने इन दोनों को पकड़ लिया और पुलिस थाने में रखने के लिए जावेद को दूसरी बैरक में रखा और लड़की को महिलाओं की बैरक में रखा साथ ही बाहर एक लेडी कांस्टेबल की ड्यूटी भी लगा ली दी. 

सुबह होने पर जब बैरक में देखा तो लड़की ने अपने ही दुपट्टे से फांसी लगा ली, इस घटना की जानकारी जब लोगों को और परिजनों को लगी तो हंगामा खड़ा हो गया. सड़के जाम कर दी गई और प्रदर्शन कर जावेद को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गई. इस प्रदर्शन हिन्दू संगठन और भाजपा के नेता शामिल थे. सड़कों पर सुबह से जाम की स्थिति पैदा हो गई जिसके बाद दोपहर तक यह जाम खोल दिया गया था.  

नशेड़ी पति ने पत्नी को जलाया

किसान संगठनों के बीच श्रेय लेने की होड़

बेअसर से किसान आंदोलन का आज दूसरा दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -