RTO दफ्तर के RI के घर चोरी, आरोपी गिरफ्तार
RTO दफ्तर के RI के घर चोरी, आरोपी गिरफ्तार
Share:

देहरादून: हाल ही में एक जुर्म का मामला सामने आया है वही आरटीओ दफ्तर के आरआई के घर हुई लूटपाट में शामिल दो अन्य बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना को सात बदमाशों द्वारा अंजाम दिए जाने का तथ्य सामने आने पर पुलिस ने लूट के मुकदमे को डकैती में तरमीम कर दिया है. पुलिस दिल्ली में गिरफ्तार दोनों बदमाशों को बी वारंट पर दून लाएगी. वही बीते 22 सितंबर की रात थाना राजपुर क्षेत्र के मसूरी रोड पर बदमाशों ने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के मालिक आरपी ईश्वरन की कोठी में डकैती डाल लाखों रुपए के गहने और नगदी लूट ली थी. घटना में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ में पता लगा कि उन्होंने इसी साल 26 मई को थाना वसंत विहार क्षेत्र के लेन तीन, विजय पार्क एक्सटेंशन में भी आरटीओ दफ्तर के आरआई आलोक कुमार के घर भी लूटपाट की थी.

मिली जानकारी के मुताबिक आरआई के घरवालों ने बदमाशों के डर से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी. पुलिस के सुरक्षा को लेकर आश्वस्त करने पर आरआई की पत्नी रमा सिंघल ने चार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी. जिसके आधार पर पुलिस ने 23 अक्टूबर 2019 को लूट और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है. 

वसंत विहार थानाध्यक्ष ने दिल्ली जाकर दोनों बदमाशों से गहन पूछताछ की: मिली जानकारी में अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में शामिल पांच बदमाशों और अन्य दो बदमाशों का भी इस घटना में शामिल होना पाया गया. जिसमें वीरेंद्र सिंह निवासी छतरपुर थाना मैदान गढ़ी दिल्ली, हैदर अली निवासी ग्राम महमूद नसी थाना चांदपुर, बिजनौर उत्तर प्रदेश, मोहम्मद अदनान कुरैशी निवासी पान मंडी सदर बाजार दिल्ली, मुजीबुर्र रहमान निवासी आजाद कालोनी देहरादून और फुरकान निवासी अलावलपुर थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही वसंत विहार थानाध्यक्ष ने दिल्ली जाकर दोनों बदमाशों से गहन पूछताछ की. जिसमें दोनों बदमाशों ने सभी सात साथियों के साथ मिलकर आरआई के घर डकैती डालने की बात स्वीकार की. मन्नू के खिलाफ दिल्ली में लूट व अन्य जुर्म में 29 और इलियास के विरुद्ध 14 मुकदमे दर्ज किए गए है. 

गुरुग्राम में शर्मसार हुए रिश्ते, चचेरे भाई ने हाथ पांव बांधकर बहन के साथ किया दुष्कर्म

खेत में मिले माँ-बेटी के शव, पुलिस ने 24 घंटों में ऐसे सुलझाई डबल मर्डर की गुत्थी

सगे ताऊ ने 11 साल की मासूम को पिलाया नशीला पानी, स्लीपर बस में दुष्कर्म कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -